Ranbir Kapoor to book 10,000 tickets for Adipurush for underprivileged children-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 9:08 pm
Location
Advertisement

रणबीर कपूर वंचित बच्चों के लिए आदिपुरुष के 10,000 टिकट बुक करेंगे

khaskhabar.com : गुरुवार, 08 जून 2023 7:03 PM (IST)
रणबीर कपूर वंचित
बच्चों के लिए आदिपुरुष के 10,000 टिकट बुक करेंगे
द कश्मीर फाइल्स और कार्तिकेय 2 जैसी अपनी परियोजनाओं के लिए जाने जाने वाले प्रसिद्ध निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने आज एक दिल को छू लेने वाली घोषणा की। उदारता और भक्ति के भाव में, वह बहुप्रतीक्षित फिल्म आदिपुरुष के 10,000 से अधिक टिकट पूरे तेलंगाना में मुफ्त में वितरित करेंगे। अब बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने भी विशेष रूप से वंचित बच्चों के लिए अतिरिक्त 10,000 टिकट बुक करके इस उद्देश्य के प्रति अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की है।


अभिषेक अग्रवाल ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "भगवान श्री राम के प्रति मेरी भक्ति के कारण, मैंने पूरे तेलंगाना में सरकारी स्कूलों, अनाथालयों और वृद्धाश्रमों को मुफ्त में 10,000+ टिकट देने का फैसला किया है।" दयालुता के इस कार्य का उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि जीवन के सभी क्षेत्रों के लोग आदिपुरुष की भव्यता और महत्व का अनुभव कर सकें, जिसे जीवन में एक बार आने वाली फिल्म के रूप में सराहा जा रहा है।

ओम राउत द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित, आदिपुरुष एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है जो रामायण की महाकाव्य कहानी को जीवंत करती है। फिल्म में प्रभास, कृति सनोन और सैफ अली खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं, सनी सिंह, देवदत्त नाग और वत्सल शेठ ने अन्य महत्वपूर्ण किरदार निभाए हैं। यह फिल्म 16 जून को रिलीज होने वाली है और पहले ही अपने शानदार कलाकारों और आकर्षक कहानी के लिए काफी ध्यान आकर्षित कर चुकी है। फिल्म को मलयालम, कन्नड़ और तमिल में डब वर्जन के साथ हिंदी और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement