Ranbir Kapoor requests the viewers who have watched Brahmastra for Vikram Vedha-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 2, 2022 3:28 pm
Location
Advertisement

ब्रह्मास्त्र देख चुके दर्शकों से विक्रम वेधा के लिए रणबीर कपूर ने की गुजारिश

khaskhabar.com : शनिवार, 24 सितम्बर 2022 2:52 PM (IST)
ब्रह्मास्त्र देख चुके दर्शकों से विक्रम वेधा के लिए रणबीर कपूर ने की गुजारिश
रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। ब्रह्मास्त्र ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर करीब 11 करोड़ का बिजनेस किया है । दो हफ्ते में अंत में 230 करोड़ रुपये से थोड़ा ज्यादा कमाने वाली इस फिल्म का कलेक्शन, शुक्रवार की कमाई मिलाकर 241 करोड़ रुपये से ज्यादा हो गया है। इसमें से सिर्फ हिंदी वर्जन का कलेक्शन ही 10 करोड़ रुपये के करीब माना जा रहा है। दरअसल, शुक्रवार को नेशनल सिनेमा डे था। इस अवसर पर मल्टीप्लेक्स की टिकट का दाम घटकर 75 रुपये कर दिया गया था। जिसका पूरा फायदा रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र को ही मिला।

उधर, नेशनल सिनेमा डे पर रणबीर कपूर, डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ फैंस से इंट्रैक्ट करने मुंबई के एक थियेटर पहुंचे। जहां उन्होंने ना सिर्फ अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के बारे में लोगो से रिव्यू लिया, वहीं ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा देखने की रिक्वेस्ट भी कर डाली।

रणबीर ने थियेटर में मौजूद भीड़ से वादा करते हुए कहा- हम जरूर ब्रह्मास्त्र की पार्ट 2 और 3 बनाएंगे। लेकिन तब तक आप लोग ऐसे ही सिनेमा को सपोर्ट करते रहें। अगले हफ्ते एक और अच्छी फिल्म आ रही है- विक्रम वेधा। उसे भी अपना पूरा प्यार दें। शुक्रिया। साथ ही उन्होंने फैंस से पूछा कि पिक्चर कैसी लगी, ठीक-ठाक लगी। रणबीर के पूछने पर फैंस जोर से चिल्ला कर अपनी खुशी जाहिर करते हैं। रणबीर कहते हैं- बहुत-बहुत शुक्रिया। हिंदी सिनेमा के लिए ये एक एतिहासिक दिन है। आज नेशनल सिनेमा दिवस है और हम सब आपको हमारी फिल्म को सपोर्ट करने के लिए दिल से शुक्रिया अदा करते हैं। इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद।

इसके बाद रणबीर ने अपने फैंस से हाथ भी मिलाया, उनके साथ पिक्चर्स क्लिक करवाई। फिल्म की शुक्रवार की कमाई को देखते हुए ये कन्फर्म हो गया है कि फिल्म बड़े आराम से 250 करोड़ रुपये कमा लेगी। दरअसल, शनिवार के लिए भी फिल्म के करीब एक लाख से ज्यादा टिकट एडवांस में बुक हो चुके हैं। ब्रह्मास्त्र का शनिवार की एडवांस बुकिंग से हुआ ग्रॉस कलेक्शन करीब 2.44 करोड़ रुपये है। ट्रेंड के हिसाब से फिल्म शनिवार को 4 करोड़ रुपये से कुछ ज्यादा का कलेक्शन कर सकती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement