Rana Daggubati to jointly produce two films with three producers-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 2, 2022 3:19 pm
Location
Advertisement

राणा दग्गुबाती तीन निर्माताओं के साथ मिलकर दो फिल्मों का करेंगे निर्माण

khaskhabar.com : बुधवार, 05 अक्टूबर 2022 5:09 PM (IST)
राणा दग्गुबाती तीन निर्माताओं के साथ मिलकर दो फिल्मों का करेंगे निर्माण
चेन्नई । पैन इंडियन स्टार राणा दग्गुबत्ती संयुक्त रूप से दो फिल्मों का निर्माण करने के लिए तीन अन्य निर्माताओं के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं।

तेलुगु फिल्म उद्योग के चार निर्माताओं - डी.सुरेश बाबू, राणा दग्गुबाती, सुनील नारंग और पुष्कुर राम मोहन राव ने बुधवार को दशहरा के शुभ अवसर पर यह संयुक्त घोषणा की।

सुरेश बाबू का सुरेश प्रोडक्शंस, जो पिछले कुछ दशकों से फिल्म निर्माण, वितरण और प्रदर्शनी व्यवसाय में है, एशियाई समूह के साथ हाथ मिलाएगा, जो तेलुगु राज्यों में सबसे बड़ी मल्टीप्लेक्स श्रृंखला है।

दग्गुबाती का अपना प्रोडक्शन बैनर, 'स्पिरिट मीडिया' इस समूह का हिस्सा होगा जो दो चित्रों का निर्माण करेगा।

निर्माताओं द्वारा जारी एक बयान में कहा गया, "डी.सुरेश बाबू, राणा दग्गुबाती, सुनील नारंग, और पुष्कुर राम मोहन राव अपने-अपने प्रोडक्शन हाउस सुरेश प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड, स्पिरिट मीडिया और श्री वेंकटेश्वर सिनेमाज एलएलपी के सहयोग की घोषणा करने के लिए उत्साहित हैं। एलएलपी दो आगामी फिल्मों के संयुक्त निर्माण के लिए। फिल्मों के बारे में विवरण शीघ्र ही घोषित किया जाएगा। सिनेमाघरों में मिलते हैं।"

उद्योग के सूत्रों का कहना है कि, प्रमुख प्रोडक्शन हाउस के संयुक्त उत्पादन उद्यम सामग्री, उत्पादन मूल्यों और तकनीकी पर उच्च होंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement