Rakul Preet, Jackie to walk the ramp for Laxmi Manchus Teach for Change-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 17, 2024 4:02 am
Location
Advertisement

लक्ष्मी मांचू की टीच फॉर चेंज के लिए रैंप वॉक करेंगी रकुल प्रीत, जैकी

khaskhabar.com : मंगलवार, 07 फ़रवरी 2023 11:42 AM (IST)
लक्ष्मी मांचू की टीच फॉर चेंज के लिए रैंप वॉक करेंगी रकुल प्रीत, जैकी
हैदराबाद | टॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और फिल्म निर्माता जैकी भगनानी अभिनेता-निर्माता लक्ष्मी मांचू के एनजीओ, टीच फॉर चेंज के लिए एक फैशन शो-कम-फंडरेजर का नेतृत्व करेंगे, जो वंचित समुदायों के बच्चों के लिए गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के क्षेत्र में काम कर रहा है। वार्षिक शो 19 फरवरी को हैदराबाद में आयोजित किया जाएगा। इसमें बॉलीवुड और दक्षिण के फिल्मी सितारों के साथ-साथ खिलाड़ियों काोजबूत लाइनअप होने का वादा किया गया है। शो से जुटाई गई राशि का उपयोग पूरे वर्ष टीच फॉर चेंज के अभियानों के लिए किया जाएगा।
सितारे डिजाइनर वरुण चक्कीलम के परिधानों में रैंप पर उतरेंगे, यह संग्रह विशेष रूप से शो के लिए डिजाइन किया गया है। लक्ष्मी मांचू और चैतन्य एसआरएसके द्वारा 2014 में शुरू किए गए टीच फॉर चेंज ने विभिन्न विजयी मॉड्यूल तैयार किए हैं, जिनमें प्रमुख स्वयंसेवी कार्यक्रम से लेकर सरकारी स्कूलों में आईसीटी इंफ्रास्ट्रक्च र और स्मार्ट क्लासरूम बनाने तक शामिल है।
संगठन ने अब तक 432 सरकारी स्कूलों के साथ काम किया है, जिससे तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और तमिलनाडु में 42,608 छात्रों के जीवन में बदलाव आया है। इस अवसर पर बोलते हुए, लक्ष्मी मांचू ने कहा: यह फंडरेजर एक ऐसा मंच है जो उनकी बुनियादी शैक्षिक जरूरतों को पूरा करने में मदद कर सकता है और उनके कारण का समर्थन करने की इच्छा रखता है। मैं अपने सभी उद्योग मित्रों, परिवार और सहयोगियों का बहुत आभारी हूं, जिन्होंने समय-समय पर टीच फॉर चेंज के इस कारण का समर्थन किया है और समर्थन और जश्न मनाने के लिए एक साथ आए हैं।
डिजाइनर वरुण चक्किलम ने कहा: लक्ष्मी ऊर्जा का एक पावरहाउस है और वह जो कुछ भी छूती है वह हमेशा वास्तविक सौदा होता है। यह शो सिर्फ एक शाम है, लेकिन पूरे साल इसका प्रभाव रहता है। किसी ऐसी चीज का हिस्सा बनना वास्तव में विनम्र है जो हम सभी से बड़ी है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement