Rajinikanth work with Lyca Production again in Thalaivar 170-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 11:26 am
Location
Advertisement

लाइका प्रोडक्शन की रजनीकांत के साथ थलाइवर 170

khaskhabar.com : गुरुवार, 02 मार्च 2023 12:48 PM (IST)
लाइका प्रोडक्शन की रजनीकांत के साथ थलाइवर 170
लाइका प्रोडक्शन के साथ पूर्व में काला और दरबार कर चुके रजनीकांत ने हाल ही में इस प्रोडक्शन हाउस की एक और फिल्म में काम करने की हामी भरी है। इस फिल्म को फिलहाल थलाइवर 170 के नाम से सम्बोधित किया जा रहा है। लाइका प्रोडक्शन ने 2 मार्च को इस फिल्म की घोषणा की। फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदार जय भीम से प्रसिद्ध हुए निर्देशक टीजी ज्ञानवेल को सौंपी गई है। फिल्म का संगीत अनिरुद्ध देंगे। लाइका ने अपने चेयरमैन सुभास्करन के जन्मदिन के दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस खबर को ट्वीट किया। फिलहाल रजनीकांत सन पिक्चर्स की फिल्म जेलर और बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम पर काम कर रहे हैं।

एक बस कंडक्टर होने से लेकर अब कॉलीवुड में एक शीर्ष स्टार की स्थिति का आनंद लेने तक, रजनी की यात्रा एक ऐसी है जिसके बारे में बहुत चर्चा होती है क्योंकि वह अपने विनम्र, सरल स्व-ऑफ-स्क्रीन बने रहते हैं। वे जहां भी जाते हैं उन पर प्यार और स्नेह बरसता है और अभी भी उनका एक मजबूत बाजार है जो तमिल फिल्म उद्योग में अन्य सितारों के उदय से प्रभावित नहीं हुआ है। अपनी 170वीं फिल्म को लाते हुए कोई भी इस महारथी कोई रोक नहीं सकता।

गौरतलब है कि रजनीकांत अभिनीत जेलर नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा निर्देशित एक एक्शन एंटरटेनर है। फिल्म की शूटिंग तेजी से चल रही है। रजनीकांत के अलावा, फिल्म में जैकी श्रॉफ, राम्या कृष्णन, तमन्ना, योगी बाबू और मलयालम अभिनेता विनायकन सहित कलाकारों की टुकड़ी है। मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल और कन्नड़ सुपरस्टार शिवा राजकुमार फिल्म में कैमियो में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement