Raghav Chaddha had told Parineeti, Chamkila will be very successful.-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 26, 2024 8:18 am
Location
Advertisement

परिणीति से बोले थे राघव चड्‌ढा, खूब कामयाब होगी 'चमकीला'

khaskhabar.com : गुरुवार, 18 अप्रैल 2024 4:53 PM (IST)
परिणीति से बोले थे राघव
चड्‌ढा, खूब
कामयाब
होगी
'चमकीला'
परिणीति चोपड़ा और राजनीतिज्ञ राघव चड्ढा ने सितंबर 2023 में शादी की थी। हाल ही में परिणीति का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वो अपने एक कॉन्सर्ट से पहले, राघव के साथ माइक चेक कर रही हैं। अब इंडिया टुडे के साथ एक खास बातचीत में परिणीति ने बताया है कि राघव कैसे उन पर म्यूजिक के लिए जोर देते हैं और मोटिवेट करते हैं।

हाल ही में परिणीति, डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म 'चमकीला' में नजर आईं, जिसमें उन्होंने फिल्म में कई गाने भी गाए। इस रोल के लिए परिणीति की खूब तारीफ भी हो रही है। जब परिणीति से पूछा गया कि फिल्म पर राघव का क्या रिएक्शन था? तो उन्होंने बताया, 'राघव बहुत स्वीट हैं। ये बहुत चीजी साउंड करेगा लेकिन वो सच में मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं। मुझे पता है सब यही कहते हैं, हां हम पति-पत्नी हैं, लेकिन हम दोस्त हैं। बल्कि, मुझे पति-पत्नी जैसा महसूस ही नहीं होता। मुझे लगता है हम दोस्त ही हैं।'
परिणीति ने बताया कि राघव सबसे पहले व्यक्ति थे जिन्होंने 'चमकीला' के कामयाब होने की बात कही थी। उन्होंने आगे कहा, 'जब हमारा रिलेशनशिप शुरू हुआ ही था तब वो हमेशा कहते थे कि ये फिल्म बड़ी हिट होगी, और मैं उन्हें कहती थी कि तुम्हें कुछ नहीं पता, चुप रहो। पहले, फिल्म बनने दो और फिर उस दिन का इंतजार करेंगे।' परिणीति ने आगे बताया कि अब 'चमकीला' को मिला रिस्पॉन्स देखकर राघव फिर अपनी बात दोहराते हैं।

उन्होंने बताया, 'आज भी वो ये चीज कहते हैं, 'देखो ये कितनी अच्छी चल रही है' और वो बहुत खुश हैं। मेरा परिवार बहुत खुश है। उन्हें फिल्म बहुत पसंद आई है और सब लोग इतने खुश हैं क्योंकि वो ऑडियंस की तरह रियेक्ट कर रहे हैं। उनका ऐसा है कि आखिरकार तुमने ऐसा रोल किया है जिसमें तुम परफॉर्म कर रही हो और तुम गाने गा रही हो और ये परफेक्ट प्रोजेक्ट है, परफेक्ट फिल्म है। तो वो सब बहुत खुश हैंऔर सच कहूं तो उन्हें खुश देखकर मैं बहुत खुश हूं।'

'चमकीला' 80s के दशक के मशहूर पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की बायोपिक है, जहां दिलजीत दोसांझ ने चमकीला का किरदार निभाया है, वहीं परिणीति ने उनकी डुएट पार्टनर और दूसरी पत्नी अमरजोत कौर का रोल किया है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement