Pushpa Impossible fame Karuna Pandeys journey ends with Jhalak Dikhhla Jaa-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 5, 2024 12:45 pm
Location
Advertisement

झलक दिखला जा से पुष्पा इम्पॉसिबल फेम करुणा पांडे का सफर हुआ खत्म

khaskhabar.com : सोमवार, 12 फ़रवरी 2024 11:47 AM (IST)
झलक दिखला जा से पुष्पा इम्पॉसिबल फेम करुणा पांडे का सफर हुआ खत्म
सोनी टीवी के सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' से ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ फेम एक्ट्रेस करुणा पांडे का सफर खत्म हो चुका है। जनता के कम वोट्स मिलने की वजह से एक्ट्रेस को शो से बाहर होना पड़ा। वहीं एक्ट्रेस के फैंस के साथ शो के जजों को भी करुणा के एलिमिनेशन से गहरा झटका लगा है।

गौरतलब है कि करुणा जजों की फेवरेट कंटेस्टेंट की लिस्ट में शुमार थीं। उन्होंने अपनी अदाओं और अपने बेहतरीन डांस से जजों के दिलों में एक अलग जगह बनाई थी। भले ही वह आज शो के बाहर हो गई हों, लेकिन उनका सफर काफी शानदार रहा। जी हां, वह एकलौती ऐसी कंटेस्टेंट थीं जिन्हें पूरे 30 मार्क्स मिले थे।

करुणा अभिनय के साथ-साथ नृत्य की भी शौकीन रही हैं। वे एक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने डांस का वीडियो शेयर करती रहती हैं। वहीं शो के मंच पर उन्होंने एक से बढ़कर एक डांस परफॉर्मेंस दिए हैं। शो में मशहूर कोरियोग्राफर विवेक चेचरे करुणा के डांसिंग पार्टनर थे। दोनों ने अपने डांस परफॉर्मेंस से स्टेड पर खूब आग लगाई है।

वहीं उनके काम की बात करें तो करुणा ने छोटे पर्दे पर कई तरह के किरदार निभाए हैं। हाउसवाइफ के साथ-साथ एक्ट्रेस विलेन के भी रोल में नजर आ चुकी हैं। लेकिन उनको असली पहचान पुष्पा से मिली। ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ में इस रोल को निभाकर वह घर घर में मशहूर हो गई हैं। आज की तारीख में उनकी गिनती टीवी के मशहूर एक्ट्रेसेस में होती है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement