Prime Minister Narendra Modi sent condolence message to Satish Kaushiks wife, went viral-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 5:17 pm
Location
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भेजा सतीश कौशिक की पत्नी को शोक संदेश, हुआ वायरल

khaskhabar.com : शनिवार, 18 मार्च 2023 5:06 PM (IST)
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भेजा सतीश कौशिक की पत्नी को शोक संदेश, हुआ वायरल
अभिनेता, निर्माता और निर्देशक सतीश कौशिक का गुजरी 9 मार्च को कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया था। सतीश कौशिक ने निधन से पहले अपने करीबियों के साथ जमकर होली खेली थी। इसके बाद आम से लेकर खास तक उनके चाहने वालों को गहरा सदमा लगा था और सतीश कौशिक को श्रद्धांजलि दी। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सतीश कौशिक की पत्नी शशि कौशिक को एक शोक संदेश भेजा है। सतीश कौशिक के दोस्त अनुपम खेर ने नरेंद्र मोदी के पत्र को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पत्र शेयर किया है जो उन्होंने दिवंगत सतीश कौशिक की पत्नी शशि कौशिक के लिए लिखा है। अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पत्र शेयर करते हुए लिखा है, आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी। दुख और शोक की इस घड़ी में आपके संवेदनशील पत्र ने मेरे और हमारे परिवार के लिए मरहम का काम किया है! जब देश के प्रधानसेवक किसी प्रियजन के जाने पर ढाढ़स और सांत्वना देते हैं, तो उस दु:ख से जूझने की शक्ति मिलती है। मैं, हमारी बेटी वंशिका, हमारे पूरे परिवार और सतीश जी के सभी प्रशंसकों की तरफ से मैं आपको धन्यवाद देती हूं। और प्रभु से आपकी लंबी एवं स्वस्थ आयु की प्रार्थना करती हूं। सादर! शशि कौशिक।

यहां पर आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लेटर देख सकते हैं।

गौरतलब है कि सतीश कौशिक का निधन दिल्ली में हो गया था। इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को मुंबई ले जाकर अंतिम संस्कार किया गया था। सतीश कौशिक ने शशि के साथ साल 1985 में शादी की थी। इसके बाद दोनों 1994 में एक बेटे के माता-पिता बने थे। हालांकि, दो साल की उम्र में बेटे का निधन हो गया था। इसके बाद सतीश कौशिक और शशि कौशिक सरोगेसी के जरिए 2012 में बेटी वंशिका के माता-पिता बने थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement