Preparations for Arya 3 begin, Sikandar Kher shares information-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 1, 2023 8:05 am
Location
Advertisement

'आर्या 3' की तैयारी शुरू, सिकंदर खेर ने साझा की जानकारी

khaskhabar.com : मंगलवार, 06 दिसम्बर 2022 2:07 PM (IST)
'आर्या 3' की तैयारी शुरू, सिकंदर खेर ने साझा की जानकारी
मुंबई| अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन अभिनीत स्ट्रीमिंग सीरीज 'आर्या' ने अपने तीसरे सीजन की तैयारी शुरू कर दी है। अभिनेता सिकंदर खेर, जो अपनी स्ट्रीमिंग फिल्म 'मोनिका ओ माय डालिर्ंग' की सफलता का आनंद ले रहे हैं, ने हाल ही में अपने प्रशंसकों के साथ उत्साह साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर श्रृंखला के निर्माता और निर्देशक - राम माधवानी के साथ चित्रों की एक श्रृंखला साझा की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "और हम वापस आ गए हैं.. मुस्कुराने के लिए, आर्या3।"

अभिनेता ने उल्लेख किया कि श्रृंखला में दौलत का उनका चरित्र एक साफ सुथरा चरित्र है, कुछ ऐसा जिसे वह स्क्रीन पर चित्रित करना पसंद करते हैं और नए सीजन के साथ दर्शकों के लिए एक और दौलत लाने का इंतजार नहीं कर सकते।

आगामी सीजन के लिए अपने उत्साह को साझा करते हुए, सिकंदर ने कहा, "इस अविश्वसनीय टीम के साथ वापस आना अद्भुत है और मैं जल्द ही शूटिंग शुरू करने के लिए उत्सुक हूं। हमने नए सीजन के लिए वर्कशॉप शुरू कर दी है और मैंने अब तक जो कुछ भी पढ़ा है, मैं दर्शकों को एक रोमांचक नई सवारी पर ले जाने के लिए उत्साहित हूं। यह मेरे द्वारा निभाए गए सबसे त्रुटिहीन लिखित पात्रों में से एक है। दौलत को स्क्रीन पर वापस लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।"

शो के पहले दो सीजन को आलोचकों और दर्शकों से समान रूप से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। 'आर्या' उस महिला की कहानी है जो अपने परिवार की रक्षा करना चाहती है और अपने पति की हत्या का बदला लेने के लिए एक माफिया गिरोह में शामिल हो जाती है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement