Ponnian Selvan-1 dominated in South India as well as globally-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 7, 2022 1:39 am
Location
Advertisement

दक्षिण भारत के साथ-साथ वैश्विक स्तर पर छायी पोन्नियन सेल्वन-1

khaskhabar.com : सोमवार, 03 अक्टूबर 2022 1:09 PM (IST)
दक्षिण भारत के साथ-साथ वैश्विक स्तर पर छायी पोन्नियन सेल्वन-1
ऐश्वर्या राय बच्चन और चियान विक्रम की फिल्म पोन्नियन सेल्वन-1 अपनी तैयारियों के समय से ही चर्चाओं में रही है। 30 सितम्बर को अपने प्रदर्शन के साथ इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाना शुरू कर दिया है। प्रदर्शन के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कारोबार करने वाली इस फिल्म ने अपने कारोबार को लगातार बरकरार रखा है। फिल्म साउथ के बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। जिसे देखने के बाद मेकर्स के साथ-साथ मणिरत्नम के प्रशंसक भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। भारत के साथ-साथ विदेशों में भी यह फिल्म धमाल मचा रही है।

खबरों के मुताबिक ऐश्वर्या राय बच्चन और चियान विक्रम की फिल्म ने तीन दिन में भारत में 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इस के अलावा वैश्विक स्तर पर फिल्म ने 200 करोड़ का कारोबार कर लिया है। कमाई के ये आंकड़ें देखने के बाद मेकर्स काफी खुश नजर आ रहे है। माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई इसी रफ्तार से आगे बढ़ती रही, तो ये फिल्म यश की केजीएफ-2 को पीछे छोड़ देगी। गौरतलब है किपोन्नियन सेल्वन तमिलनाडु की फास्टेस्ट हाईएस्ट ग्रोसिंग फिल्मों की सूची में शामिल हो चुकी है।

चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी, जयम रवि और तृषा कृष्णन की पोन्नियिन सेल्वन को लेकर बोला जा रहा है कि यह फिल्म जिस गति से कारोबार कर रही है उससे यह केजीएफ-2 को पीछे छोड़ देगी। हालांकि यह बहुत मुश्किल बात है, क्योंकि केजीएफ-2 ने अकेले हिन्दी बॉक्स ऑफिस से 450 करोड़ का कारोबार करने में सफलता प्राप्त की थी, जबकि पोन्नियन सेल्वन-1 हिन्दी भाषी बेल्ट के दर्शकों को अपने साथ जोडऩे में असफल रही है। हालांकि इसके हिन्दी बॉक्स अॅफिस के 3दिन के आधिकारिक आंकड़े अभी नहीं आए हैं लेकिन पहले दिन फिल्म ने 1.75 करोड़ का कारोबार किया था, जिसे देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि इस फिल्म ने हिन्दी बेल्ट में 3 दिन में मात्र 7 करोड़ के आसपास कारोबार किया होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement