Pathan leaked online in HD print, loss of crores to the producer-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 5, 2023 12:47 pm
Location
Advertisement

एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक हुई पठान, निर्माता को करोड़ों का नुकसान

khaskhabar.com : बुधवार, 25 जनवरी 2023 07:37 AM (IST)
एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक हुई पठान, निर्माता को करोड़ों का नुकसान
शाहरुख खान बहुप्रतीक्षित फिल्म पठान प्रदर्शन से एक दिन पूर्व ऑनलाइन लीक हो गई है। बड़े सितारों की मेगा बजट फिल्मों को ऑनलाइन लीक करने वाली वेब साइटों—तमिल रॉकर्स, फिल्मीजिला, एमपी4मूवीज,पागलवल्र्ड, वेगामूवीज— ये दावा कर रहे हैं कि वो पठान को अपने प्लेटफॉर्म पर मुफ्त में दिखा सकते हैं। प्राप्त समाचारों के अनुसार इनमें से कुछेक ने इसे अपनी वेबसाइटों पर अपलोड कर दिया है। हालांकि इस बारे में निर्माताओं की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

कुछ घंटे पूर्व यशराज फिल्म ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा था सबसे बड़े एक्शन तमाशे के लिए तैयार हैं? सभी से विनम्र अनुरोध है कि वे किसी भी वीडियो को रिकॉर्ड करने, उन्हें ऑनलाइन शेयर करने और कोई स्पॉइलर देने से परहेज करें। पठान केवल सिनेमाघरों में! 25 जनवरी, 2023 को अपने पास एक बड़ी स्क्रीन पर वाईआरएफ50 के साथ पठान का जश्न मनाएं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज। इससे पहले पठान का ट्रेलर भी लीक हो गया था और अब फिल्म के लीक होने से चारों तरफ हडक़ंप मच गया है।

ज्ञातव्य है कि पठान को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह नजर आ रहा है। 20 जनवरी को फिल्म पठान की एडवांस बुकिंग शुरू हुई थी। पठान हिन्दी की पहली ऐसी फिल्म है जिसने एडवांस बुकिंग के जरिये बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कमाई 50 करोड़ कर ली है। हालांकि टिकट दरों में काफी बढ़ोतरी की गई है। दिल्ली गुडगाँव में फिल्म के एक टिकट की कीमत 2400 रुपये तक बताई जा रही है। अमूमन हर मल्टीप्लेक्स व सिंगल सिनेमाघरों में इस फिल्म की टिकट दरों में बढ़ोतरी की गई है। जिसके चलते फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आय के नए रिकॉर्ड कायम करने में सफल हो सकती है। हालांकि लीक होने से बॉक्स ऑफिस पर इसका असर दो-तीन दिन बाद दिखाई दे सकता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement