Pathan director: Im hungrier than ever to make more glasses-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:06 am
Location
Advertisement

'पठान' के निर्देशक बोले : मैं और ज्यादा चश्मा बनाने के लिए पहले से ज्यादा भूखा हूं

khaskhabar.com : शनिवार, 28 जनवरी 2023 1:47 PM (IST)
'पठान' के निर्देशक बोले : मैं और ज्यादा चश्मा बनाने के लिए पहले से ज्यादा भूखा हूं
मुंबई | अपनी नई एक्शन एंटरटेनर फिल्म 'पठान' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद अपनी सफलता से अभिभूत हैं। उनका कहना है कि वह फिल्म के सेट पर वापस आने और दर्शकों के लिए एक बार फिर कुछ खास बनाने के लिए उत्साहित हैं। सिद्धार्थ कहते हैं, "इतिहास की पटकथा लिखना हर कोई इसे चाहता है, लेकिन कोई इसकी योजना नहीं बना सकता। यह बस हो जाता है और जब यह होता है, तो वास्तव में एक बहुत ही अनूठा अनुभव होता है। मैं अभी अविश्वसनीय रूप से अभिभूत महसूस कर रहा हूं और फिल्म के सेट पर वापस जाने, फिर से दर्शकों के लिए कुछ खास बनाने की कोशिश करूं, अभी मेरी मन:स्थिति यही है।"

'पठान' के साथ सिद्धार्थ आनंद एकमात्र ऐसे हिंदी फिल्म निर्देशक बन गए हैं, जिनके खाते में दो बैक टू बैक 50 करोड़ से ज्यादा ओपनर हैं।

वह कहते हैं, "पठान की तरह और अधिक तमाशे और तल्लीन कर देने वाले अनुभव बनाने के लिए मैं पहले से अधिक भूखा हूं। मेरे लिए यह संख्या मायने रखती है।"

आनंद ने कहा, "यह सभी कड़ी मेहनत का प्रमाण है, लेकिन फिल्म निर्माण भी एक टीम गेम है। इसलिए, मैं इस अविश्वसनीय क्षण को पठान के पूरे कलाकारों और क्रू के साथ साझा करता हूं। देश के कोने-कोने में ऐसा नाट्य अनुभव पहले कभी नहीं देखा गया और मुझे खुशी है कि हमने इस वादे को पूरा किया।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement