Pathaan director: Wanted to make SRK symbol of alpha and machismo-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 1, 2023 9:25 am
Location
Advertisement

'पठान' के निर्देशक ने फिल्म में शाहरुख के काम को लेकर की बात

khaskhabar.com : मंगलवार, 06 दिसम्बर 2022 1:25 PM (IST)
'पठान' के निर्देशक ने फिल्म में शाहरुख के काम को लेकर की बात
मुंबई । फिल्मकार सिद्धार्थ आनंद ने आगामी स्पाई एक्शन फिल्म 'पठान' में सुपरस्टार शाहरुख खान के कूल लुक के विजन के बारे में बात करते हुए अपने विचार साझा किए। सिद्धार्थ कहते हैं, "शाहरुख खान ने अनगिनत रूप धारण किए हैं जिन्होंने हमारे देश की पॉप-संस्कृति को आकार दिया है और युवाओं की पीढ़ियों को बॉलीवुड के बादशाह की तरह कपड़े पहनने के लिए प्रेरित किया है।"

"उनका लुक समय और लोगों की यादों से जुड़ा हुआ है और यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने फिल्मों में अपनी शैली के माध्यम से भारत को और अधिक फैशनेबल बना दिया है। इसलिए, ऐसा लुक तैयार करना एक बड़ी चुनौती थी जो शाहरुख के लिए बेहद अलग थी, जो पठान में एक साहसी जासूस की भूमिका निभा रहे हैं!"

उन्होंने आगे कहा, "हम उनके चरित्र के सार को पकड़ना चाहते थे, वह जो कुछ भी पहनते हैं और उसके हेयर स्टाइल के माध्यम से स्वाभाविक रूप से कूल हैं। हम शाहरुख को अल्फा और मर्दानगी का प्रतीक बनाना चाहते थे, जो एक ही समय में सहज रूप से कूल और हॉट हो।"

"उनके लुक को मिल रही प्रतिक्रिया को देखते हुए, मुझे लगता है कि हमने दुनिया भर में उनके लाखों प्रशंसकों को एक और लुक देने का काम किया है, जिस पर वे गर्व कर सकें और प्यार की बौछार कर सकें।"

'पठान' 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement