Pankaj, Kaveri open up about their roles in Dil Diyan Gallaan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 30, 2023 3:02 am
Location
Advertisement

पंकज, कावेरी ने 'दिल दियां गल्लां' में अपनी भूमिकाओं के बारे में किया खुलासा

khaskhabar.com : गुरुवार, 01 दिसम्बर 2022 3:05 PM (IST)
पंकज, कावेरी ने 'दिल दियां गल्लां' में अपनी भूमिकाओं के बारे में किया खुलासा
मुंबई । अभिनेता पंकज बेरी और कावेरी प्रियम ने आगामी फैमिली ड्रामा 'दिल दियां गल्लां' में अपनी भूमिकाओं के बारे में बात की है। यह शो माता-पिता और बच्चों के बीच मतभेदों के कारण होने वाले दर्द और पीड़ा के बारे में है।

यह कावेरी द्वारा अभिनीत अमृता के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने माता-पिता और दादा-दादी के बीच के मतभेदों को सुलझाने की कोशिश करती है।

कावेरी कहती हैं, "जब मैंने पहली बार कहानी के बारे में जाना, तो मैं तुरंत उन पात्रों और भावनाओं से जुड़ गई, जो उन्हें घेरे हुए थे। मेरे चरित्र, अमृता की एक दिलचस्प भूमिका है, क्योंकि वह वह है जो कहानी में क्रांति लाती है।"

कावेरी अपने पहले टीवी शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में नकारात्मक भूमिका के लिए जानी जाती हैं।

दूसरी ओर, पंकज को एक उदास पिता के रूप में दिखाया गया है क्योंकि उसका बेटा करियर की खातिर विदेश चला गया है, लेकिन पंकज का अहंकार हमेशा उसे उससे मिलने या उनके मतभेदों को सुलझाने का प्रयास करने से रोकता है।

पंकज ने कहा, "मैं इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। दिलप्रीत एक पेचीदा किरदार है और यह मुझे इसे निभाने की ओर अधिक आकर्षित करता है। मुझे लगता है कि सभी पीढ़ियां पिता के दर्द से संबंधित होंगी, जिस तरह से कहानी बताती है, और जिस तरह से मैंने इसे चित्रित किया है"।

66 वर्षीय अभिनेता ने 'गुल गुलशन गुलफाम' से अपना टीवी डेब्यू किया और 'तेनाली रामा', 'जुनून', 'एक था रस्टी', 'स्वाभिमान', 'पेशवा बाजीराव' में अभिनय किया और वह आखिरी 'काटेलाल एंड संस' में नजर आ चुके हैं।

'दिल दियां गल्लां' 12 दिसंबर से सोनी सब पर शुरू हो रहा है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement