Pak actor mocks Pathan, compares it to video game-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 3:37 pm
Location
Advertisement

पाक अभिनेता ने उड़ाया पठान का मजाक, वीडियो गेम से की तुलना

khaskhabar.com : बुधवार, 29 मार्च 2023 3:52 PM (IST)
पाक अभिनेता ने उड़ाया पठान का मजाक, वीडियो गेम से की तुलना
शाहरुख खान और दीपिक पादुकोण स्टारर फिल्म पठान इन दिनों ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर धमाल मचा रही है। प्रदर्शन के वक्त इस फिल्म को समीक्षों व दर्शकों से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी। अब ओटीटी पर प्रदर्शित होने के बाद पठान को लेकर पाकिस्तान के अभिनेता ने पठान को लेकर बहुत बड़ी बात बोली है। पाकिस्तानी अभिनेता यासिर हुसैन ने पठान का मजाक उड़ाया है।

यासिर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा- आपने इम्पॉसिबल 1 भी देखी होगी तो शाहरुख खान की पठान आपको स्टोरीलेस वीडियो गेम से ज्यादा कुछ नहीं लगेगी। शख्स के इस पोस्ट को देखने के बाद शाहरुख खान के प्रशंसकों में नाराजगी दिखाई दे रही है।

अब तक हिंदी फिल्मों में पठान ने बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई की है। पठान ने वैश्विक स्तर पर 1050 करोड़ का कारोबार किया है, जबकि उसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर हिन्दी, तमिल, तेलुगू तीनों वर्जनों को मिलाकर 657 करोड़ की कमाई की है।

पठान का निर्माण यशराज फिल्म्स के बैनर तले आदित्य चोपड़ा ने किया है। यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की चौथी फिल्म है। इससे पहले इस स्पाई इनस्टॉलमेंट में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर, सलमान खान की ‘एक था टाइगर’ और टाइगर जिंदा है रिलीज हो चुकी हैं। पठान के बाद टाइगर 3 और वॉर 2 भी शेड्यूल में है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement