Nupur Sanons Telugu Debut With Ravi Teja To Be Released Pan India-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 7:44 pm
Location
Advertisement

नुपूर सेनन का रवि तेजा के साथ तेलुगू में डेब्यू,पैन इंडिया प्रदर्शित होगी

khaskhabar.com : बुधवार, 22 मार्च 2023 7:54 PM (IST)
नुपूर सेनन का रवि तेजा के साथ तेलुगू में डेब्यू,पैन इंडिया प्रदर्शित होगी
कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन रवि तेजा की फिल्म टाइगर नागेश्वर राव के साथ तेलुगू फिल्म उद्योग में कदम रखने जा रही हैं। रवि तेजा की यह फिल्म पैन इंडिया प्रदर्शित होगी। हिन्दी में प्रदर्शित हुई रवि तेजा की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई हैं, हालांकि दक्षिण भारतीय भाषाओं में इन फिल्मों ने जबरदस्त कमाई की थी।

हाल ही में दिए इंटरव्यू में नुपूर सेनन ने रवि तेजा की तारीफ की। बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए नुपूर बोलीं- अब तक जिन भी लोगों से मैं मिली हूं, रवि उनमें से सबसे ज्यादा विनम्र हैं। मैं जब भी सेट पर जाती हूं, मुझे वो दुनिया देखकर बहुत अच्छा लगता है जो रवि ने सेट पर क्रिएट की है। ये बहुत ही बढिय़ा है। जब आप फिल्म देखेंगे तो समझ जाएंगे।

रवि तेजा की हिंदी बढिय़ा है। नूपुर ने कहा- रवि कई बॉलीवुड एक्टर्स से भी बेहतर हिंदी बोल लेते हैं। वो मेरी काफी मदद करते हैं। रवि बिलकुल डाउन टू ए अर्थ रहते हैं। मेरे पास तेलुगु में डायलॉग आते थे। जितना हो सका उन्होंने मेरे लिए इसे इतना आसान बनाया। मैं तो ये कहूंगी कि दुनिया में सेल्फिश एक्टर्स की कोई कमी नहीं है लेकिन, रवि एक एक्सेप्शन हैं। उन्होंने मेरे लिए इस फिल्म को काफी आसान कर दिया।

‘टाइगर नागेश्वर राव’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। ये 1970 में सेट एक्शन थ्रिलर है। वामसी इस फिल्म के निर्देशक हैं। इस फिल्म में जीवी प्रकाश ने संगीत दिया है। द कश्मीर फाइल्स के प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ही इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। रवि तेजा की धमाका क्रैक और खिलाड़ी जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement