Not on Eid but on this day Kisi ka Bhai Kisi ki Jann will be released-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:52 pm
Location
Advertisement

ईद पर नहीं अपितु इस दिन प्रदर्शित होगी किसी का भाई किसी की जान

khaskhabar.com : रविवार, 26 मार्च 2023 3:32 PM (IST)
ईद पर नहीं अपितु इस दिन प्रदर्शित होगी किसी का भाई किसी की जान
सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर चर्चाओं में हैं। अभी हाल ही में सलमान खान की इस फिल्म का एक गाना भी रिलीज हुआ था। इस गाने के आने के बाद शहनाज गिल काफी चर्चा में आ गई थी। इसी बीच शहनाज गिल ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस फिल्म की नई रिलीज डेट बताई है।

सलमान खान और शहनाज गिल की फिल्म किसी का भाई किसी की जान एक बार फिर चर्चा में आ गई है। सलमान खान की इस फिल्म की एक नई रिलीज डेट सामने आई है। 25 मार्च को शहनाज गिल ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो से ज्यादा कैप्शन ने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा। शहनाज गिल ने कैप्शन में लिखा 30 डे टू किसी का भाई किसी की जान। अगर इस हिसाब से देखा जाए तो फिल्म की रिलीज डेट 24 अप्रैल होने वाली है। इस वीडियो में एक्ट्रेस जी रहे थे हम गाने पर मस्ती करती दिखीं।

सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान की पहले रिलीज डेट 21 अप्रैल यानी ईद के दिन बताई जा रही थी। लेकिन शहनाज गिल के इस पोस्ट के सामने आने के बाद फिल्म की रिलीज डेट अब अलग नजर आ रही हैं। जानकारी के बता दें कि शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement