Nia Sharma and Sunil Shetty dance on the song Daiya Daiya-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:48 am
Location
Advertisement

निया शर्मा और सुनील शेट्टी ने दइया दइया गाने पर ठुमके लगाए

khaskhabar.com : मंगलवार, 21 मार्च 2023 11:45 AM (IST)
निया शर्मा और सुनील शेट्टी ने दइया दइया गाने पर ठुमके लगाए
मुंबई ।नागिन 4 की अभिनेत्री निया शर्मा ने बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के साथ काम करने और वेब सीरीज हंटर- टूटेगा नहीं तोड़ेगा से नेहा कक्कड़ द्वारा गाए गए लेटेस्ट ट्रैक दइया दइया का हिस्सा बनने के अपने अनुभव को साझा किया। निया ने साझा किया कि उन्हें सुनील के साथ काम करने में मजा आया और वह उनकी फिटनेस देखकर प्रभावित हुईं। अभिनेत्री निया शर्मा ने कहा कि यह गाना एनर्जी से भरपूर है और यह उन सबसे मजेदार और चुनौतीपूर्ण परियोजनाओं में से एक है, जिनका मैं हिस्सा रही हूं। महान अभिनेता सुनील शेट्टी के साथ काम करना निश्चित रूप से एक खुशी की बात थी मैं उनकी फिटनेस और उनके कुल लक्ष्यों से अचंभित हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक ट्रैक को पसंद करेंगे और इसके लिए अपना प्यार दिखाएंगे।

वेब सीरीज में एसीपी विक्रम सिन्हा की भूमिका निभाने वाले सुनील ने कहा कि दइया दइया, एक गाने के रूप में शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और मैंने इसका हिस्सा बनकर आनंद लिया है। डांस स्टेप्स और संगीत रहस्यपूर्ण है और मुझे यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।

दूसरी ओर, नेहा ने गाने के बारे में भी बात की और दर्शकों को यह क्यों पसंद आएगा यह बताया। उन्होंने कहा, ट्रैक में अपने आप में एक मजेदार तत्व है, यह आपको चिढ़ाता है और आपको थिरकने पर मजबूर करने की शक्ति रखता है। मैं इस बात से बहुत प्रभावित हूं कि गाना कैसे निकला है।
दइया दइया आगामी शो हंटर- टूटेगा नहीं तोड़ेगा का एक ट्रैक है। गाने में सुनील शेट्टी और निया शर्मा एक साथ हैं और इसके बोल सिद्धांत कौशल ने लिखे हैं और संगीत हारून-गेविन ने दिया है। इसे सारेगामा के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement