New poster of Pushpa-2 revealed, David Warner commented-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 1:27 am
Location
Advertisement

पुष्पा-2 से सामने आया नया पोस्टर, डेविड वार्नर ने किया कमेंट

khaskhabar.com : मंगलवार, 02 अप्रैल 2024 5:45 PM (IST)
पुष्पा-2 से सामने आया नया पोस्टर, डेविड
वार्नर ने किया कमेंट
साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ से जुड़ा बड़ा अपडेट आया है। मेकर्स ने ‘पुष्पा-2’ का नया पोस्टर जारी करते हुए फिल्म के टीजर की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। मेकर्स द्वारा जारी किए गए पोस्टर में चारों तरफ सिंदूर बिखरा नजर आ रहा है। इस सिंदूर के आस-पास खूब सारे दीए जल रहे हैं और पैर में घुंघरू बांधकर कोई डांस करता दिख रहा। आइए जानते हैं कि ‘पुष्पा-2’ के नए पोस्टर के बारे में लोग क्या बोल रहे हैं।

फैंस का मानना है कि ये पैर किसी और का नहीं बल्कि अल्लू अर्जुन (पुष्पा) का है। दरअसल, इससे पहले मेकर्स ने एक और पोस्टर जारी किया था। उस पोस्टर में अल्लू अर्जुन के हाथ नजर आ रहे थे। अल्लू अर्जुन ने अपने हाथ में ढेर सारी अंगूठियां पहन रखी थीं और नाखून पर नेलपेंट लगाई थी। एक फैन ने लिखा, ‘लगता है पुष्पा अर्धनारीश्वर का रूप लेने वाला है।’ दूसरे ने लिखा, ‘पोस्टर इतना गजब का है तो फिल्म कितनी मजेदार होगी।’ तीसरे फैन ने लिखा, ‘बॉलीवुड खत्म।’

इन सबके बीच ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर का कमेंट वायरल हो रहा है। डेविड ने अल्लू अर्जुन द्वारा साझा किए गए पोस्टर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘वाह बहुत बढ़िया।’

फिल्म का टीजर 8 अप्रैल के दिन रिलीज होगा। बता दें, मेकर्स ने फिल्म की पहली झलक साझा करने के लिए 8 अप्रैल का ही दिन इसलिए चुना क्योंकि इस दिन सुपरस्टार अल्लू अुर्जन का जन्मदिन है।

'पुष्पा 2' 15 अगस्त के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अल्लू अुर्जन की ‘पुष्पा-2’ के साथ सिनेमाघरों में अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ भी दस्तक देगी। यानी एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर साउथ बनाम बॉलीवुड की लड़ाई देखने को मिलेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement