Nagarjuna on PS1: Mani Ratnam has proven what a master craftsman he always was-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 2, 2022 3:11 pm
Location
Advertisement

मणिरत्नम ने साबित किया है कि वह हमेशा से एक मास्टर शिल्पकार थे: 'पीएस-1' पर नागार्जुन

khaskhabar.com : बुधवार, 05 अक्टूबर 2022 2:19 PM (IST)
मणिरत्नम ने साबित किया है कि वह हमेशा से एक मास्टर शिल्पकार थे: 'पीएस-1' पर नागार्जुन
चेन्नई । तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन ने निर्देशक मणिरत्नम और उनकी 'पोन्नियिन सेल्वन: 1' की पूरी यूनिट को बधाई देते हुए कहा है कि इक्का-दुक्का निर्देशक ने ऐतिहासिक कथाओं के साथ साबित कर दिया है कि वह हमेशा से एक मास्टर शिल्पकार थे। चेन्नई में अपनी आगामी फिल्म 'द घोस्ट' की यूनिट द्वारा बुलाए गए एक संवाददाता सम्मेलन में, जिसका तमिल में शीर्षक है 'रत्न - द घोस्ट', नागार्जुन ने कहा, "इससे पहले कि मैं अपनी आगामी फिल्म के बारे में बात करूं, मैं मणि सर को बधाई देता हूं। 'पोन्नियिन सेल्वन' हमेशा से उनका सपना रहा है। उन्होंने हमेशा इस बारे में मुझसे भी कई बार बात की थी।"

यह कहते हुए कि इक्का-दुक्का निर्देशक ने साबित किया है कि वह हमेशा एक मास्टरक्राफ्ट्समैन थे, अभिनेता ने कहा, "मेरे पास 1988 में 'गीतांजलि' में उनके साथ काम करने की बहुत अच्छी यादें हैं। मैंने उनके काम की यात्रा और उन्होंने जो हासिल किया है, देखा है।"

उन्होंने कहा, "मैं विक्रम, मेरे प्यारे भाई कार्थी, जयम रवि, ऐश्वर्या राय, तृषा और निश्चित रूप से ए.आर. रहमान को बधाई देना चाहता हूं। मैं उन सभी को उनके द्वारा दी गई अद्भुत कला के लिए बधाई देना चाहता हूं।"

यह बताते हुए कि उनका जन्म और पालन-पोषण चेन्नई में हुआ था, इससे पहले कि उनके पिता उन्हें हैदराबाद ले गए, अभिनेता ने कहा कि ऐसा लगता है कि जब भी वह चेन्नई आते हैं तो घर आते हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement