Mr India wrote an emotional note for Calendar, said- lost my younger brother-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 6:34 pm
Location
Advertisement

मिस्टर इंडिया' ने 'कैलेंडर' के लिए लिखा इमोशनल नोट, कहा- 'अपना छोटा भाई खो दिया'

khaskhabar.com : शुक्रवार, 10 मार्च 2023 06:37 AM (IST)
मिस्टर इंडिया' ने 'कैलेंडर' के लिए लिखा इमोशनल नोट, कहा- 'अपना छोटा भाई खो दिया'
मुंबई, । बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर ने अपने 'मिस्टर इंडिया' के सह-कलाकार सतीश कौशिक को उनके और अनुपम खेर के साथ तस्वीरों की एक सीरीज साझा करते हुए उन्हें याद किया। अनिल ने कौशिक को अपना 'छोटा भाई' बताया। 66 वर्षीय अभिनेता और निर्देशक कौशिक का बुधवार देर रात गुरुग्राम में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनकी कई यादगार भूमिकाओं में कौशिक को 1987 में शेखर कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म 'मिस्टर इंडिया' में 'कैलेंडर' की भूमिका निभाने के लिए याद किया जाता है, जिसमें अनिल कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

अनिल कपून ने कौशिक के साथ कई तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, इंडस्ट्री के दिग्गजों ने अपना हार्डी खो दिया है, तीनों मस्कटियर्स ने सबसे प्रतिभाशाली, दयालु और प्यार करने वाले मस्कटियर को खो दिया है और मैंने अपना छोटा भाई खो दिया है। बहुत जल्दी चले गए.. आई लव यू सतीश।

पहली दो तस्वीरों में अनिल को फिल्म के सेट पर कौशिक के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है, जबकि तीसरी और चौथी तस्वीरों में तीनों दोस्त अनिल, अनुपम और कौशिक एक साथ नजर आ रहे हैं। पिछली दो तस्वीरों में अनिल और कौशिक एक साथ मस्ती के मूड में पोज देते नजर आ रहे हैं।

अनिल द्वारा पोस्ट साझा करने के तुरंत बाद, अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने लिखा, मेरी संवेदनाएं सर। वहीं अनिल के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने भी टूटे दिल वाले इमोजी के साथ प्रतिक्रिया दी।

सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने टिप्पणी की: वास्तव में बहुत दुख की बात है, मिस्टर इंडिया एक ऐसी फिल्म है जिसे हर दिन रिपीट देखा जाता था, साथ ही राम लखन भी, आरआईपी कैलेंडर। इसके अलावा अन्य यूजर्स ने भी सतीश कौशिक के निधन पर दुख जताया।

'मिस्टर इंडिया' के अलावा अनिल और कौशिक ने 'राम लखन', 'हमारा दिल आपके पास है', 'हम आपके दिल में रहते हैं' और 'बधाई हो बधाई' जैसी फिल्मों में साथ काम किया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement