Monalisa read 30 novels to play an erotic poetess in Hasratein-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 1, 2023 9:11 am
Location
Advertisement

'हसरतें' में कामुक कवयित्री का किरदार निभाने के लिए मोनालिसा ने पढ़े 30 उपन्यास

khaskhabar.com : मंगलवार, 06 दिसम्बर 2022 7:10 PM (IST)
'हसरतें' में कामुक कवयित्री का किरदार निभाने के लिए मोनालिसा ने पढ़े 30 उपन्यास
मुंबई । भोजपुरी सिनेमा में अपने काम के लिए लोकप्रिय 'बिग बॉस 10' फेम मोनालिसा वेब सीरीज 'हसरतें' में एक कामुक कवयित्री की भूमिका निभा रही हैं और उनका कहना है कि उन्होंने उनकी भूमिका के लिए काफी शोध किया है। वह कहती हैं, "जब मुझे भूमिका की पेशकश की गई, तो मेरी पहली धारणा उस चरित्र के बारे में अधिक से अधिक ज्ञान प्राप्त करना था जिसे मैं चित्रित कर रही थी। मैंने अपना समय लिया, इस पर विचार किया और अपने शोध के साथ शुरूआत की।"

अपना शोध करने के बाद, 'नजर' अभिनेत्री इस नतीजे पर पहुंची कि बहुत कम महिला लेखिका इरोटिका का अन्वेषण करती हैं।

वह आगे कहती हैं, "निष्कर्ष जो सामने आया वह मेरे लिए एक बड़ा आश्चर्य था क्योंकि मुट्ठी भर महिला लेखिकाएं थीं जिन्होंने इरोटिका की शैली की खोज की थी"।

मोनालिसा ने कई भोजपुरी, हिंदी, बंगाली, उड़िया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु भाषा की फिल्मों में काम किया। उन्हें 'नजर', 'नमक इस्क का', 'नच बलिए 8', 'स्मार्ट जोड़ी' और कई अन्य टीवी शो में भी देखा गया था।

वह अपने शोध के बारे में और बताती हैं कि कैसे उन्होंने शैली और अपने चरित्र को उचित तरीके से समझने के लिए लगभग 30 उपन्यास पढ़े।

'हसरतें' में पांच ऐसी महिलाओं की कहानी दिखाई गई है जो अपने लिए एक आदर्श साथी खोजने के अपने अधिकार के लिए समाज और अपने परिवारों से लड़ती हैं।

शकुंतलम फिल्म्स द्वारा निर्मित इस सीरीज में मोनालिसा, अदा खान, कृष्णा मुखर्जी, रवि भाटिया, विन राणा, शिल्पा तुलस्कर, सना सैय्यद, सिद्धार्थ शर्मा, आयुष आनंद और साहिल उप्पल हैं। इसकी स्ट्रीमिंग हंगामा प्ले पर होगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement