Missing Ladies proved to be a disaster at the box office, earning Rs 4 crore in 3 days-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 1:29 am
Location
Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई लापता लेडीज, 3 दिन और कमाई 4 करोड़

khaskhabar.com : सोमवार, 04 मार्च 2024 2:51 PM (IST)
बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई लापता
लेडीज, 3 दिन और कमाई 4 करोड़
कभी आमिर खान की दूसरी पत्नी के रूप में ख्यात रही किरण राव पिछले कुछ समय से अपनी निर्देशित फिल्म लापता लेडीज को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी। गत शुक्रवार को यह फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई है और इसके साथ ही किरण राव की चर्चा भी समाप्त हो गई है। कारण यह रहा है कि दर्शकों ने फिल्म को अस्वीकार कर दिया। हालांकि फिल्म की कहानी बिल्कुल अलग है, लेकिन इसमें कोई जाना-पहचाना चेहरा नहीं होने से यह दर्शकों को भारी संख्या में सिनेमाघरों में आने के लिए प्रेरित नहीं कर पा रही है। इसका सीधा असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नजर आ रहा है।


सैकनिल्क के मुताबिक फिल्म ने तीसरे दिन रविवार (3 मार्च) को 1.80 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। इसका मतलब है कि फिल्म छुट्टी के दिन का भी कोई खास फायदा नहीं उठा पाई। फिल्म ने पहले दिन 75 लाख और दूसरे दिन 1.45 करोड़ रुपए कमाए थे। फिल्म तीन दिन में 4 करोड़ रुपए के आंकड़े तक पहुंची है। अभी के हालात को देखते हुए लगता है कि सोमवार से इसकी हालत और खराब होने वाली है। वैसे भी कोई भी फिल्म हो, शुरुआती तीन दिन के बाद उसकी कमाई में गिरावट आना स्वाभाविक है।


‘लापता लेडीज’ में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, रवि किशन, छाया कदम और गीता अग्रवाल लीड रोल में हैं। इसे आमिर खान ने प्रोड्यूस किया है। इसकी डायरेक्टर किरण राव हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement