Malaika does not like these things about Arbaaz and Arhaan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 26, 2024 8:35 am
Location
Advertisement

मलाइका को पसन्द नहीं हैं अरबाज और अरहाप की यह बातें

khaskhabar.com : गुरुवार, 18 अप्रैल 2024 4:58 PM (IST)
मलाइका
को पसन्द नहीं हैं अरबाज और अरहाप की यह बातें
एक्ट्रेस व मॉडल मलाइका अरोड़ा और एक्टर व फिल्ममेकर अरबाज खान करीब 19 साल की शादी के बाद साल 2017 में अलग हो गए थे। इसके बाद वे दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। अरबाज ने पिछले साल के अंत में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ दूसरी शादी कर ली थी। दूसरी ओर, मलाइका भी लंबे समय से अपने से कहीं छोटी उम्र के एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं।


बता दें कि अरबाज और मलाइका भले ही अलग-अलग रह रहे हों, लेकिन बेटे अरहान खान की परवरिश का दायित्व मिलकर उठा रहे हैं। अरहान ने पिछले दिनों अपने दो दोस्तों के साथ एक पॉडकास्ट शो 'दम बिरयानी' शुरू किया है। हाल ही में मलाइका इस शो में पहुंचीं। इस दौरान मलाइका-अरहान ने एक-दूसरे से रिलेशनशिप, मैरिज को लेकर खुलकर बातचीत की। साथ ही मलाइका ने ये भी बताया कि अरबाज और अरहान की ऐसी कौनसी कॉमन बातें हैं जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं।


मलाइका ने कहा कि कई ऐसे गुण हैं, जो पिता के बेटे में आए हैं। मैं कभी-कभी दोनों के बीच की समानताएं देखकर हैरान रह जाती हूं। दोनों के कान खुजलाने का तरीका बिल्कुल सेम है, जो मुझे पसंद नहीं। अरहान काफी दुविधा में रहते हैं, जो उन्हें अरबाज से ही मिला है। अरहान शर्ट का कलर भी चूज नहीं कर सकते और ना ही ये डिसाइड कर पाते हैं कि उन्हें क्या खाना है।

मलाइका को यह पसंद नहीं है कि अरहान अपने पिता की तरह अनिर्णायक बने। मलाइका ने कहा कि वैसे बाप-बेटे में एक बात बहुत ही अच्छी है कि दोनों को ही ये पता है कि किन चीजों में अति नहीं करनी है, दोनों अपनी जिंदगी में कुछ चीजों को लेकर बहुत ज्यादा क्लियर हैं। मां की बात सुनकर अरहान ने कहा कि मेरी दिनचर्या बहुत अच्छी है। इस बात का श्रेय लेते हुए मलाइका ने बेटे से कहा कि आप निश्चित रूप से ऐसा इसलिए करते हैं, क्योंकि यह आपको मुझसे मिला है।


इसके बाद अरहान ने अपनी मां का वेडिंग प्लान पूछा, जिस पर मलाइका ने कहा कि मैं फिलहाल इन सवालों के जवाब नहीं दे सकतीं। उन्होंने आगे कहा कि मैं अपनी बेहतरीन जिंदगी जी रही हूं। उल्लेखनीय है कि मलाइका और अर्जुन की शादी को लेकर हमेशा से ही अटकलें लगाई जाती रहती हैं। दोनों खुलकर अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं, लेकिन इस रिश्ते को शादी का नाम देने से कतरा रहे हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement