Madhur Bhandarkar said this about Kangana Ranaut-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 29, 2022 4:26 pm
Location
Advertisement

कंगना रनोट को लेकर मधुर भंडारकर ने कही यह बात

khaskhabar.com : शुक्रवार, 23 सितम्बर 2022 4:40 PM (IST)
कंगना रनोट को लेकर मधुर भंडारकर ने कही यह बात
लगभग पाँच साल बाद निर्देशक के तौर पर वापसी करने वाले मधुर भंडारकर की फिल्म बबली बाउंसर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के साथ फैशन और पेज थ्री सरीखी फिल्म के निर्देशक मधुर भंडारकर ने लम्बे समय बाद फिल्मों में वापसी की है। उनकी फिल्म बबली बाउंसर में तमन्ना भाटिया ने मुख्य भूमिका निभाई है और इस फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। इस फिल्म के बाद निर्देशक अपनी दो और बड़ी फिल्मों पर काम कर रहे हैं। पिछले कुछ समय से ये खबर आ रही थी कि मधुर फैशन के बाद एक बार फिर से कंगना रनोट के साथ फिल्म करने वाले हैं, जिसे लेकर निर्देशक ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सफाई दी है।

मधुर भंडारकर ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने से लेकर अपने आगामी प्रोजेक्ट्स तक कई चीजों के बारे में बात की। लेकिन इस बीच ही मधुर भंडारकर ने कंगना रनोट के साथ फैशन के बाद दोबारा फिल्म करने को लेकर कहा, अभी फिलहाल ऐसा कुछ नहीं हो रहा है। कंगना रनोट एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं। हम मिलते हैं और बातचीत भी करते हैं। लेकिन मेरा फोकस अभी पूरा बबली बाउंसर पर है और मैं इसके बाद अपनी फिल्म इंडिया लॉकडाउन को फॉलो कर रहा हूं।

मधुर भंडारकर ने फिल्म फैशन में कंगना रनोट के साथ काम किया था। इस फिल्म में उनके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म के लिए धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनोट को नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था। मधुर भंडारकर बबली बाउंसर के साथ पांच साल बाद निर्देशन में लौटे हैं। तमन्ना भाटिया स्टारर इस फिल्म के बाद वह दो और बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, जिसकी घोषणा वह जल्द ही करेंगे। वहीं कंगना रनोट की फिल्म की बात करें तो वह जल्द ही इंडिया की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा लगाईं गई इमरजेंसी पर बन रही फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन कंगना रनोट खुद कर रही हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement