Late actor Satish Kaushik will be seen opposite Raj Babbar in Mirg-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:51 pm
Location
Advertisement

दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक राज बब्बर के साथ 'मर्ग' में नजर आएंगे

khaskhabar.com : शुक्रवार, 31 मार्च 2023 12:30 PM (IST)
दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक राज बब्बर के साथ 'मर्ग' में नजर आएंगे
मुंबई | दिवंगत अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक जल्द ही अपनी आखिरी फिल्म में से एक 'मर्ग' में नजर आएंगे, जो पोस्ट-प्रोडक्शन का काम पूरा करने के बाद रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में राज बब्बर, अनूप सोनी और श्वेताभ सिंह प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म हिमाचल प्रदेश के निचले क्षेत्रों में लोकप्रिय पहाड़ी तेंदुए की किंवदंती के इर्द-गिर्द केंद्रित है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक तरुण शर्मा ने कहा: 'मर्ग' को अप्रोच करते समय मेरा मुख्य उद्देश्य दर्शकों को एक आकर्षक फिल्म देना था। लोगों को एक वैकल्पिक वास्तविकता में ले जाने के लिए, कुछ आकर्षक बनाने के लिए फिल्म निर्माण के हर पहलू को एक साथ आना चाहिए।

उन्होंने कहा, मेरे लिए यह सिनेमा का जादू है। मुझे एक अद्भुत और शामिल दल का आशीर्वाद मिला है। राज बब्बर, सतीश कौशिक और अनूप सोनी जैसे दिग्गजों का मेरी पहली फिल्म में होना आशीर्वाद था। निर्देशक ने साझा किया कि सतीश बोर्ड पर आने वाले पहले कलाकार थे और अभिनेता ने स्क्रिप्ट भेजने के दो घंटे के भीतर फिल्म करने पर सहमति व्यक्त की।

तरुण ने कहा- आज तक मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि वह अब नहीं रहे। सिनेमा के लिए उनका बचपन जैसा जुनून कुछ ऐसा है जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगा। मैं वास्तव में चाहता था कि वह इसे देखें लेकिन यह एक ऐसा एहसास है जो अफसोस के साथ अधूरा रहेगा। मुझे यह भी जोड़ना चाहिए कि श्वेताभ ने ऐसे वरिष्ठ अभिनेताओं के सामने खड़े होकर एक सफल प्रदर्शन दिया।

फिल्म पर टिप्पणी करते हुए, राज बब्बर ने कहा: मैंने इस फिल्म की शूटिंग का पूरा आनंद लिया। हमने खूब मस्ती की। तरुण एक शानदार निर्देशक हैं। वह वास्तव में अपने अभिनेताओं को किरदारों को अपने तरीके से समझने की खुली छूट देते हैं। यह तकनीक आपको चरित्र से और अधिक जोड़ती है और आप वास्तव में इसके साथ न्याय करने के लिए जिम्मेदारी की भावना विकसित करते हैं। इस फिल्म के प्रत्येक कलाकार ने बारीक अभिनय किया है।

'मर्ग' ब्रिटेन स्थित स्टूडियो आरए द्वारा वित्तपोषित है और ऋषि आनंद, नमा प्रोडक्शंस और वनशॉट फिल्म्स द्वारा निर्मित है। फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश, मुख्य रूप से ऊना, हमीरपुर और गोबिंद सागर झील में की गई है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement