KKBKKJ: People lost their hearts on the song Jee Rahe The Hum, Salmans magic worked-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:29 pm
Location
Advertisement

KKBKKJ: जी रहे थे हम गाने पर दिल हार बैठे लोग, सलमान का चला जादू

khaskhabar.com : मंगलवार, 21 मार्च 2023 2:36 PM (IST)
सलमान खान को इन दिनों जान से मारने की धमकियाँ मिल रही हैं, जिसके चलते उनके घर के बाहर पुलिस चौकी स्थापित की गई है, जिसमें दो इंस्पेक्टर और आठ कांस्टेबल 24 घंटे उनकी सुरक्षा के लिए तैनात किए गए हैं। इसी बीच सलमान खान ने अपनी ईद पर प्रदर्शित होने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान का एक और गीत, जी रहे थे हम. . . जारी किया, जिसे श्रोताओं दर्शकों ने हाथों हाथ लिया है। समाचार लिखे जाने तक इस गीत को जारी हुए सिर्फ डेढ़ घंटा हुआ है लेकिन इसे यूट्यूब पर 576के व्यूज मिल चुके हैं।

सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर यह फिल्म ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। इस फिल्म का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। अब इसी बीच फिल्म की रिलीज से पहले सलमान खान ने फैंस को एक बड़ा तोहफा दिया है। दरअसल हाल ही में किसी का भाई किसी की जान का नया गाना जी रहे थे हम. . . रिलीज हुआ है। बता दें कि यह फिल्म का तीसरा गाना है। इससे पहले सलमान खान की फिल्म का नैयो लगदा और बिल्ली बिल्ली. . . . गाना रिलीज हुआ था, जो फैंस को बहुत पसंद आया था।

जी रहे थे हम. . . गाने में आप देख सकते हैं कि सलमान खान और पूजा हेगड़े एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान और पूजा का यह रोमांटिक सॉन्ग लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। जी रहे थे हम गाने की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यह गाना बहुत ही एडिक्टिव है। सलमान खान की आवाज चेरी ऑन टॉप है। सलमान एक जीते-जागते लीजेंड हैं। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, नो रिमेक, नो डर्टी, नो किसिंग, नो ओवरएक्टिंग, यह प्यूर मेलोडी है।

फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान में एक्टर सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, अभिमन्यू सिंह, शहनाज गिल, जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी जैसे सेलेब्स भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस शहनाज गिल और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement