Kartik Aaryan put on 14 kilos, learnt dentistry skills for Freddy-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 5, 2023 1:22 pm
Location
Advertisement

कार्तिक आर्यन ने बढ़ाया 14 किलो वजन, 'फ्रेडी' के लिए सीखा डेंटिस्ट्री का हुनर

khaskhabar.com : बुधवार, 30 नवम्बर 2022 3:43 PM (IST)
कार्तिक आर्यन ने बढ़ाया 14 किलो वजन, 'फ्रेडी' के लिए सीखा डेंटिस्ट्री का हुनर
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन, जो 'भूल भुलैया 2', 'लुका छुपी', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और अन्य फिल्मों के साथ एक प्रामाणिक स्टार बन गए हैं, फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'फ्रेडी' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। उनकी 2021 की फिल्म 'धमाका' की तरह 'फ्रेडी', जो कि एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है, वह भी सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी। अभिनेता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर साझा किया कि उन्होंने अपने हिस्से की तैयारी कैसे की।

मंगलवार को, कार्तिक ने फिल्म के पर्दे के पीछे का एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह एक दंत चिकित्सक के अपने नाममात्र के चरित्र में दिखाई दे रहे हैं। भूमिका के भौतिक पहलुओं के लिए, वीडियो में उसे बल्क अप करते हुए और 14 किलोग्राम वजन बढ़ाते हुए दिखाया गया है और दंत चिकित्सा उपकरणों के साथ खिलवाड़ करते हुए दिखाया गया है ताकि यह पता चल सके कि रोगियों पर उनका उपयोग कैसे किया जा सकता है ताकि भूमिका को विश्वसनीय बनाया जा सके।

उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "14 किलो वजन हासिल करने से लेकर रियल क्लिनिक जाने और एक डेंटिस्ट से कौशल सीखने तक। हैशटैग- फ्रेडी बनना मेरे लिए कभी न भूलने वाला सफर रहा है.. अपने वास्तविक स्व को भूलने के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाना और पर्दे पर इस चुनौतीपूर्ण परिवर्तन के लिए एक अद्भुत टीम के साथ काम करके खुशी हुई।"

वीडियो में, दर्शक कार्तिक को धीरे-धीरे डेंटिस्ट डॉ. फ्रेडी जीनावाला में बदलते हुए देख सकते हैं, क्योंकि वह अपनी बॉडी लैंग्वेज पर काम करता है और एक शमीर्ले और साइकोटिक डेंटिस्ट फ्रेडी के दिमाग में आ जाता है। सोचने से लेकर पहनावा पहनने से लेकर अपना हेयर स्टाइल बदलने तक, कार्तिक आर्यन को भूमिका के लिए बदलते हुए देखा जा सकता है।

'फ्रेडी' के निर्माता फ्रेडी की दुनिया की एक झलक देने के लिए छोटी-छोटी मिनी-क्लिप और टीजर साझा कर रहे हैं, लेकिन अभी तक फिल्म का ट्रेलर जारी नहीं किया है। इसके अलावा, फिल्म के गाने कार्तिक आर्यन के साथ पहले से ही बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, फिर भी इस बार ट्रैक से चॉपर स्टेप, 'काला जादू' के साथ एक बार फिर से एक ट्रेंड सेट कर दिया है।

'फ्रेडी' दो दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी।

कार्तिक ने हाल ही में अपने जन्मदिन पर अपने प्रशंसकों को 'शहजादा' की पहली झलक दिखाई। वह 'आशिकी 3' और कबीर खान की अगली फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में भी नजर आएंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement