Kangana will change the name of Pathan to Indian Pathan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 6:30 am
Location
Advertisement

कंगना 'पठान' का नाम बदलकर 'इंडियन पठान' करेंगी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 27 जनवरी 2023 1:50 PM (IST)
कंगना 'पठान' का नाम बदलकर 'इंडियन पठान' करेंगी
मुंबई | अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा है कि वह शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म 'पठान' का नाम बदलकर 'इंडियन पठान' रखना चाहती हैं क्योंकि भारतीय मुसलमान देशभक्त हैं और अफगान पठानों से अलग हैं। कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल कंगना टीम पर लिखा, "वे सभी जो दावा कर रहे हैं कि पठान नफरत पर प्यार की जीत है, मैं सहमत हूं लेकिन किसका प्यार किसकी नफरत? आइए सटीक रहें, कौन टिकट खरीद रहा है और इसे सफल बना रहा है? हां यह है भारत का प्यार और समग्रता जहां अस्सी फीसदी हिंदू रहते हैं और फिर भी पठान नाम की एक फिल्म है।"

उन्होंने आगे लिखा, "जो दिखाता है कि हमारे दुश्मन राष्ट्र पाकिस्तान और आईएसआईएस सफलतापूर्वक चल रहे हैं, यह नफरत से परे भारत की भावना है जो इसे महान बनाती है, यह भारत का प्यार है जिसने नफरत और दुश्मनों की क्षुद्र राजनीति पर विजय प्राप्त की है। लेकिन जिन लोगों को बहुत उम्मीदें हैं कृपया ध्यान दें।"

अभिनेत्री ने आगे कहा, "'पठान' सिर्फ एक फिल्म हो सकती है लेकिन गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री राम। मेरा मानना है कि भारतीय मुसलमान देशभक्त हैं और अफगान पठानों से बहुत अलग हैं, असल बात यह है कि भारत कभी अफगानिस्तान नहीं होगा, हम सभी जानते हैं अफगानिस्तान में क्या हो रहा है, यह वहां नरक से परे है, इसलिए फिल्म पठान का उपयुक्त नाम इसकी कहानी के अनुसार भारतीय पठान है।"

'पठान' एक भारतीय जासूस की कहानी प्रस्तुत करता है। यह फिल्म चार साल के अंतराल के बाद शाहरुख की तीन फिल्मों में से पहली है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement