Kangana Ranaut posted a throwback photo from college days...view photos-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:51 pm
Location
Advertisement

कंगना रनौत ने कॉलेज के दिनों की थ्रोबैक फोटो की पोस्ट...देखे तस्वीरें

khaskhabar.com : मंगलवार, 21 मार्च 2023 3:04 PM (IST)
कंगना रनौत ने कॉलेज के दिनों की थ्रोबैक फोटो की पोस्ट...देखे तस्वीरें
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने कॉलेज के दिनों की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर कीं और अपने आउटफिट डिजाइन करने के बारे में एक किस्सा भी साझा किया। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट में लिखा: चंडीगढ़ डीएवी हॉस्टल में यह मेरा पहला दिन था और मेरी प्रिंसिपल सचदेवा मैम ने मुझे मेरी ड्रेस के कारण नोटिस किया। उन्होंने मुझे फोन किया और पूछा कि तुम कहां से हो? मैंने शर्माते हुए कहा हिमाचल से, उन्होंने पूछा 'ये ड्रेस कहां से ली?' मैंने कहा 'मैंने डिजाइन की और गांव के दर्जी ने बनाया', उसने मुस्कुराकर मुझे गले से लगा लिया और कहा कि तुम एक दिन मूवी स्टार बनोगी।

एक्ट्रेस ने कहा, फिल्मों में आने के बाद बहुत से लोग इस बात से खुश होंगे लेकिन मेरी प्रिंसिपल मैम को मुझ पर सबसे ज्यादा गर्व है। जब भी प्रिंसिपल मैम मिलने मुंबई आती हैं, तो वह माथे पर जरूर किस करती हैं। वह एक आशीर्वाद की तरह है।

उन्होंने कहा, मैं उनसे प्यार करती हूं. उन्हें भारत के राष्ट्रपति से बेस्ट प्रिंसिपल के रूप में भी सम्मानित किया गया है। उन्हें कई पुरस्कार और सम्मान मिले हैं, मैडम अब रिटायर हो चुकी हैं। हम कितने भाग्यशाली हैं कि वह हमें मिली..मैं अभिनय और फिल्म निर्माण सिखाना चाहती हूं और मैडम की तरह बनना चाहती हूं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, कंगना ने हाल ही में 'चंद्रमुखी 2' की शूटिंग पूरी की है। उनके पास 'इमरजेंसी', 'तेजस', 'मणिकर्णिका रिटर्न्‍स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा' और 'द अवतार: सीता' भी हैं।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement