Jeetendra: I listen to songs of my golden period-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 1, 2023 9:26 am
Location
Advertisement

मैं अपने सुनहरे दौर के गाने सुनता हूं : जितेंद्र

khaskhabar.com : गुरुवार, 01 दिसम्बर 2022 5:05 PM (IST)
मैं अपने सुनहरे दौर के गाने सुनता हूं : जितेंद्र
मुंबई । अनुभवी अभिनेता जितेंद्र 'इंडियन आइडल 13' के प्रतियोगी ऋषि सिंह के इमोशनल ट्रैक 'शायद' पर परफॉर्मेंस से दंग रह गए, जिसे मूल रूप से कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अभिनीत 2020 की फिल्म 'लव आज कल' में अरिजीत सिंह ने गाया था। जीतेंद्र ने 'फर्ज', 'एक हसीना दो दीवाने', 'हिम्मतवाला', 'हमजोली', 'धरती कहे पुकार के', 'मेरे हमसफर' सहित कई हिट फिल्में दी हैं। वह अपने स्टाइल स्टेटमेंट और डांसिंग स्किल्स के लिए जाने जाते थे जिसके कारण उन्हें 'बॉलीवुड के जंपिंग जैक' कहा जाता था।

वह सिंगिंग रियलिटी शो में एक सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में दिखाई दिए और ऋषि द्वारा रोमांटिक गीत के सही गायन से प्रभावित हुए।

जितेंद्र ने प्रतियोगी की प्रशंसा करते हुए कहा, "शानदार गायन ऋषि। मैं अपने सुनहरे दौर के गाने सुनता हूं लेकिन यह गाना सुनने में बहुत ताजा और इतना सुंदर था।"

शो का मनोरंजक और बढ़ गया जब इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन पियानो पर ऋषि के साथ शामिल हो गए।

जज और गायिका नेहा कक्कड़ ने भी पूरे प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा, "क्या पल था, यह बहुत सुंदर था। ऋषि जिस तरह से आपने गाया वह बहुत सुंदर था और दूसरी ओर, पियानो बजाते पवनदीप केक पर चेरी जैसा था। पवनदीप आपका बड़प्पन है कि आप यहां आएं और आपने ऋषि का साथ दिया, आप सच्चे विजेता हैं।"

शो में प्रदर्शन करने वाले शीर्ष 11 प्रतियोगियों में अयोध्या से ऋषि सिंह, बिदिप्त चक्रवर्ती, अनुष्का पात्रा, देबोस्मिता रॉय, सेनजुति दास, कोलकाता से सोनाक्षी कर, जम्मू से चिराग कोतवाल, लखनऊ से विनीत सिंह, अमृतसर से नवदीप वडाली और शिवम सिंह, काव्या लिमये गुजरात से शामिल हैं।

विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया द्वारा जज किए गए 'इंडियन आइडल 13' का प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement