Jawan Box Office Collection Day 20: on the way to create a new record-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 1, 2023 6:02 am
Location
Advertisement

Jawan Box Office Collection Day 20: नया रिकॉर्ड बनाने की राह पर जवान

khaskhabar.com : बुधवार, 27 सितम्बर 2023 4:14 PM (IST)
Jawan Box
Office Collection Day 20: नया रिकॉर्ड बनाने की राह पर जवान
शाहरुख खान की फिल्‍म 'जवान' बॉक्‍स ऑफिस पर नया इतिहास रचने की तैयारी में है। 'पठान' को पटखनी देकर 'जवान' पहले ही सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्‍म बन चुकी है, जबकि अब जल्‍द ही यह 600 करोड़ क्‍लब में भी एंट्री कर नया रिकॉर्ड बनाने वाली है। बॉलीवुड की किसी भी हिंदी फिल्‍म ने अभी तक भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर 600 करोड़ का स्‍वाद नहीं चखा है। लेकिन रिलीज के 20वें दिन भी जिस तरह एटली की 'जवान' दमदार कमाई की है, यह अपने चौथे वीकेंड में इस मुकाम को हासिल कर लेगी।

शाहरुख खान, नयनतारा, दीपिका पादुकोण और वियज सेतुपति स्‍टारर 'जवान' अपने तीसरे हफ्ते में है। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, 20वें दिन मंगलवार को इस फिल्‍म ने 5.10 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है। जबकि एक दिन पहले सोमवार को फिल्‍म ने 5.40 करोड़ रुपये कमाए थे। दिलचस्‍प है कि 'जवान' ने हिंदी, तमिल, और तेलुगू मिलाकर 20 दिनों में 571.28 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। इससे पहले जनवरी में रिलीज 'पठान' ने लाइफटाइम 543.09 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया था। हालांकि, हिंदी में 'जवान' अभी भी 'पठान' से पीछे है। 'पठान' ने 524.53 करोड़ रुपये सिर्फ हिंदी वर्जन से कमाए थे। जबकि 'जवान' 20 दिनों बाद 515 करोड़ रुपये तक पहुंची है।


साल 2023 शाहरुख खान के लिए जबरदस्‍त रहा है। उनकी दोनों ही फिल्‍में जहां ऑल टाइम ब्‍लॉकबस्‍टर हो चुकी हैं, वहीं क्रिसमस में वह राजकुमार हिरानी के साथ 'डंकी' लेकर आ रहे हैं। वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन की बात करें तो 'जवान' पहले ही 1000 करोड़ क्‍लब में शामिल हो चुकी है। यह 6ठी ऐसी भारतीय फिल्‍म है, जिसने ग्‍लोबल बॉक्‍स ऑफिस पर 1000 करोड़ क्‍लब का आंकड़ा पार किया है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, 20 दिनों में 'जवान' ने वर्ल्‍डवाइड 1025 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement