Impressed by Indian Idol 13 contestant, Jeetendra advises her to try in films-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:30 am
Location
Advertisement

जितेंद्र ने 'इंडियन आइडल 13' की प्रतियोगी की तारीफ की

khaskhabar.com : शुक्रवार, 02 दिसम्बर 2022 1:56 PM (IST)
जितेंद्र ने 'इंडियन आइडल 13' की प्रतियोगी की तारीफ की
मुंबई । दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र ने 'इंडियन आइडल 13' की प्रतियोगी बिदिप्ता चक्रवर्ती की आवाज और लुक की सराहना की और उनकी सुंदरता की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक अभिनेत्री भी बन सकती हैं। जितेंद्र ने कहा, "आप अभिनेत्री बनने के लिए बनी हैं। आपको फिल्मों में कोशिश करनी चाहिए।"

'बॉलीवुड के जंपिंग जैक' जीतेंद्र ने 'नवरंग' से अपने सफर की शुरुआत की थी, लेकिन उन्हें पहला बड़ा ब्रेक 'गीत गया पत्थरों ने' से मिला। उनके करियर का महत्वपूर्ण मोड़ 'फर्ज' था जिसने उन्हें अपनी शैली और नृत्य के लिए भी लोकप्रिय बना दिया। उसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और उन्होंने 'मेरे हुजूर', 'दो भाई', 'कारवां', 'परिचय', 'रूप तेरा मस्ताना' जैसी कई फिल्में कीं।

80 वर्षीय अभिनेता 'जितेंद्र जी स्पेशल' एपिसोड के लिए सिंगिंग रियलिटी शो में दिखाई दिए, जिसमें प्रतियोगियों ने उन्हें ट्रिब्यूट के रूप में उनकी फिल्मों के कुछ हिट गाने गाए। बिदिप्ता ने प्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर द्वारा 1980 की फिल्म 'आशा' में जीतेंद्र, रीना रॉय और रामेश्वरी द्वारा गाए गए प्रसिद्ध गीतों में से एक 'शीशा हो या दिल हो' भी गाया।

उन्होंने अपनी प्रस्तुति के बाद कहा, "बिदिप्ता, आपका गायन एकदम सही था। आप एक बहुत ही सुंदर लड़की हैं, और भी सुंदर आवाज है। यह सुंदर भावों से स्पष्ट था कि आप वास्तव में अपने प्रदर्शन का आनंद ले रहे थे, जो एक गायक के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।"

विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया द्वारा जज किए गए 'इंडियन आइडल 13' का प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement