I donot say no to bold scenes if script demands it, says Eisha Singh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 3, 2023 9:19 pm
Location
Advertisement

अगर स्क्रिप्ट की डिमांड हो तो मैं 'बोल्ड' दृश्यों को ना नहीं कहती : ईशा सिंह

khaskhabar.com : सोमवार, 05 दिसम्बर 2022 1:18 PM (IST)
अगर स्क्रिप्ट की डिमांड हो तो मैं 'बोल्ड' दृश्यों को ना नहीं कहती : ईशा सिंह
नई दिल्ली । 'सिर्फ तुम', 'इश्क का रंग सफेद' और 'इश्क सुभान अल्लाह' जैसे शो में अपनी भूमिकाओं के लिए पहचानी जाने वाली टीवी अभिनेत्री ईशा सिंह ने वेब शो या फिल्मों में बोल्ड कंटेंट करने पर अपने विचार साझा किया है। वह कहती हैं, "अगर स्क्रिप्ट की डिमांड है, तो मैं इसे करने के लिए निश्चित रूप से उत्सुक हूं, लेकिन केवल तभी जब मैं उस विशेष दृश्य को करने में सहज हूं। मुझे बोल्ड सीन के लिए ना कहने में भी कोई दिक्कत नहीं है। बोल्ड दृश्यों के बारे में नकारात्मक तरीके से सोचने के बजाय मैं इसे सकारात्मक तरीके से लेती हूं, जहां यह सिर्फ स्क्रिप्ट का एक हिस्सा है और इससे ज्यादा कुछ नहीं।"

वह आगे कहती हैं, "मैंने ऐसा कोई वेब शो नहीं देखा है जो दर्शकों का ध्यान केवल अपने बोल्ड दृश्यों के आधार पर खींचने की कोशिश कर रहा हो, न कि कंटेंट के साथ।"

ईशा कहती हैं, "मैं कुछ ऐसा करना पसंद करूंगी जो मैंने पहले नहीं किया है, क्योंकि अब मैं अपने अभिनय कौशल का पता लगाना चाहती हूं और कुछ चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करने के लिए उत्सुक हूं। मैं थ्रिलर शैली में एक वेब शो करना पसंद करूंगी, क्योंकि मैं कुछ ऐसा करना चाहती हूं जो अभिनय के मामले में मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर निकाल दे।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement