I am a proud son of my father: Sunil Shetty-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:24 pm
Location
Advertisement

मैं अपने पिता का एक गौरवान्वित बेटा हूं : सुनील शेट्टी

khaskhabar.com : रविवार, 26 मार्च 2023 11:29 PM (IST)
मैं अपने पिता का एक गौरवान्वित बेटा हूं : सुनील शेट्टी
मुंबई| बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपने पिता और बेटी के साथ स्पेशल रिश्ते को साझा किया। बॉलीवुड अभिनेता ने हाल ही में जब वह एक सिंगिंग रियलिटी शो में आए, तो उन्होंने उनके बारे में बात की और बताया कि वे उनके जीवन में कितने महत्वपूर्ण हैं।


सुनील शेट्टी ने कहा है कि उनके पिता वीरपा शेट्टी भगवान की तरह हैं और सभी खुशियां आथिया शेट्टी पर निर्भर करती हैं। सुनील ने कहा, "मैं अपने पिता का गौरवान्वित बेटा हूं, मेरा अपने पिता के साथ अद्भुत रिश्ता था। हमें यह कभी नहीं भूलना चाहिए कि आज हम जो कुछ भी हैं अपने माता-पिता के कारण हैं। हम मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारे में भगवान की तलाश करते हैं, लेकिन भगवान हमारे माता-पिता के रूप में हमारे साथ हैं। सदैव उनकी पूजा करें।"

शो के दौरान 'इंडियन आइडल 13' की कंटेस्टेंट देबोस्मिता रॉय ने 'झांझरिया' और 'शुक्रन अल्लाह' गाने पर अपनी परफॉर्मेस से उन्हें प्रभावित किया। जहां सुनील ने उनकी सिंगिंग की सराहना की, वहीं उन्होंने अपनी बेटी अथिया शेट्टी के साथ साझा किए गए बंधन के बारे में भी बात की।

उन्होंने कहा, देबोस्मिता अपने पिता के साथ जो रिश्ता साझा करती हैं, वह मुझे पसंद है। उनका बंधन मुझे मेरी बेटी अथिया के साथ मेरे रिश्ते की याद दिलाता है। उनके बीच बहुत प्यार है। मैं अथिया के लिए जीता हूं और मेरी खुशी उसी पर निर्भर करती है।

'इंडियन आइडल 13' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement