Hindi cinema is progressive, will bounce back stronger, says Kajol-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 30, 2023 3:09 am
Location
Advertisement

'हिंदी सिनेमा प्रोग्रेसिव है, मजबूती से वापसी करेगा' : काजोल

khaskhabar.com : गुरुवार, 01 दिसम्बर 2022 2:59 PM (IST)
'हिंदी सिनेमा प्रोग्रेसिव है, मजबूती से वापसी करेगा' : काजोल
मुंबई । अभिनेत्री काजोल का कहना है कि हिदी फिल्म इंडस्ट्री सबसे आगे की सोच रखने वाली और प्रोग्रेसिव इंडस्ट्रियों में से एक है। हालांकि, बॉलीवुड फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं करना बस कुछ समय की बात है। अभिनेत्री काजोल ने कहा कि हिंदी फिल्मों को जिस संघर्ष का सामना करना पड़ रहा है वह सिर्फ बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं है बल्कि इसमें दुनिया भर की फिल्में शामिल हैं। अभिनेत्री काजोल ने आईएएनएस को बताया कि मैं सच में मानती हूं कि हमारी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री सबसे आगे की सोच रखने वाली इंडस्ट्रियों में से एक है और हमारे पास इस तथ्य के लिए कोई विकल्प नहीं है कि इस पर बहुत सारा पैसा सवार है और बहुत सारे हितधारक हिंदी फिल्मों में शामिल हैं।

उन्होंने आगे बताया कि हिंदी फिल्मों के सिनेमाघर ही नहीं बल्कि दुनिया भर की फिल्मों को सिनेमाघरों में कम दर्शकों की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि कोरोना महामारी ने दर्शकों के व्यवहार पैटर्न में बदलाव ला दिया है। लोग भीड़-भाड़ वाली जगहों और सिनेमाघरों में जाने से बहुत सावधान रहते हैं।

मुझे लगता है कि यह सिर्फ एक चरण है और हमारी फिल्में जल्द ही जोरदार वापसी करेंगी। हम एक इंडस्ट्री के रूप में इस पर काम कर रहे हैं, गियर बदल रहे हैं और व्यक्तिगत स्तर पर आगे बढ़ने का रास्ता खोज रहे हैं। मुझे भरोसा है कि हमारी कोशिशें इंडस्ट्री को वापस पटरी पर लाएंगी।

रिपोर्ट के अनुसार, काजोल अपनी आगामी फिल्म 'सलाम वेंकी' की तैयारी कर रही हैं। रेवती द्वारा निर्देशित 'सलाम वेंकी' में विशाल जेठवा, राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल, प्रकाश राज और अहाना कुमरा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 9 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement