Here is why Swastika Mukherjee wanted to do Criminal Justice-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 29, 2022 4:18 pm
Location
Advertisement

यहां जानिए क्यों करना चाहती थीं स्वस्तिका मुखर्जी 'क्रिमिनल जस्टिस'

khaskhabar.com : बुधवार, 05 अक्टूबर 2022 2:26 PM (IST)
यहां जानिए क्यों करना चाहती थीं स्वस्तिका मुखर्जी 'क्रिमिनल जस्टिस'
मुंबई । अभिनेत्री स्वास्तिका मुखर्जी ने खुलासा किया है कि वह पंकज त्रिपाठी स्टारर कोर्ट रूम ड्रामा 'क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच' का क्यों हिस्सा बनना चाहती थीं।

यह शो एक लोकप्रिय चाइल्ड स्टार जारा आहूजा की मौत के इर्द-गिर्द घूमता है और उसकी हत्या का मुख्य संदिग्ध - उसका अपना भाई मुकुल आहूजा है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार शो में स्वस्तिका आरोपी की मां की भूमिका में हैं।

कोर्ट रूम ड्रामा को जनता के लिए आकर्षक बनाने के बारे में बात करते हुए, स्वस्तिक ने कहा, "दर्द, पीड़ा और थकाऊ कानूनी लड़ाई है, लेकिन सिक्के के दूसरी तरफ आपके पास बुद्धि, हास्य, सुंदर रिश्ते, दिल टूटने और कई अन्य तत्व भी हैं। जो श्रृंखला में आश्चर्यजनक रूप से संतुलित हैं।"

"क्रिमिनल जस्टिस फ्ऱैंचाइजी का यह उत्कृष्ट भावनात्मक और प्रासंगिक संतुलन एक कारण था कि मैं इसका हिस्सा क्यों बनना चाहती थी। इस प्रकार का अनूठा संतुलन हमेशा नहीं देखा जाता है जब आप गंभीर कानूनी नाटकों में आते हैं, फिर भी निर्माताओं ने यह अविश्वसनीय उपलब्धि हासिल की है ।"

अभिनेत्री ने कहा, "यही कारण है कि यह इस श्रृंखला को अपने बड़े प्रशंसक आधार के लिए अधिक आकर्षक और मनोरंजक बनाता है।"

हॉटस्टार स्पेशल्स का 'क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच' बीबीसी स्टूडियो के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और रोहन सिप्पी द्वारा निर्देशित है, जो अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

पंकज त्रिपाठी द्वारा प्रतिकृत बेजोड़ वकील माधव मिश्रा अपनी तरफ से चतुराई और हास्य के साथ श्वेता बसु प्रसाद, स्वास्तिका मुखर्जी, पूरब कोहली, आदित्य गुप्ता, देशना दुगड़ और गौरव गेरा के साथ क्रिमिनल जस्टिस की तीसरी किस्त के लिए लौटते हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement