Grateful for having done Goodbye with Big B, says Rashmika Mandanna-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 29, 2022 4:31 pm
Location
Advertisement

बिग बी के साथ 'गु़डबाय' में काम करने के लिए आभारी हूं : रश्मिका मंदाना

khaskhabar.com : सोमवार, 03 अक्टूबर 2022 3:59 PM (IST)
बिग बी के साथ 'गु़डबाय' में काम करने के लिए आभारी हूं : रश्मिका मंदाना
चेन्नई । अमिताभ बच्चन के साथ 'गु़डबाय' में काम कर चुकी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का कहना है कि वह बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ फिल्म करने के लिए आभारी हैं। इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री ने बिग बी के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि ऐसा हो रहा है। सर के साथ फिल्म करने के बाद, उनसे बात करने के लिए, उनके साथ मंच साझा करने में सक्षम होना, उन्हीं विषयों पर बात करना, उनके साथ एक तस्वीर लेने के लिए, मेरे भगवान।"

"वह एक बिल्कुल शानदार कलाकार हैं, नगीना हैं और हमेशा मेरे साथ रील पापा की तरह बहस करते हैं लेकिन मेरे भगवान, मैं उनकी बहुत आभारी हूं।"

"मैं अमिताभ बच्चन सर के साथ 'गु़डबाय' करने के लिए आभारी हूं। यह एक सम्मान की बात है और यह हमेशा के लिए सुपर स्पेशल होगा। पापा और तारा को पांच दिनों के बाद 7 अक्टूबर को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देखें!"

अभिनेत्री हिंदी फिल्म को सुपर स्पेशल मानती हैं, जैसा कि उन्होंने खुद अपने एक पोस्ट में उल्लेख किया था जब उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की थी।

उसने तब कहा था, "इस टीम में मैंने जिस किसी के साथ काम किया है, वह हमेशा और हमेशा के लिए मेरे लिए सुपर स्पेशल होगा मैं आप लोगों से प्यार करती हूँ! आप सबसे अच्छे हैं!"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement