Gadar 2 teaser to be released during Gadar premiere on 9th June-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 10:35 am
Location
Advertisement

9 जून को गदर प्रीमियर के दौरान रिलीज़ किया जाएगा गदर 2 का टीज़र

khaskhabar.com : गुरुवार, 08 जून 2023 7:32 PM (IST)
9 जून को गदर प्रीमियर के दौरान रिलीज़ किया जाएगा गदर
2 का टीज़र
सनी देओल स्टारर गदर 2 का टीजर 9 जून को गदर प्रीमियर के दौरान रिलीज होने वाला है सनी देओल स्टारर गदर 2 का टीजर 9 जून को गदर प्रीमियर के दौरान रिलीज होने वाला है। गदर 2 के पीछे की टीम ने प्रशंसकों के बीच उत्सुकता और उत्साह की भावना पैदा करते हुए कहानी को गुप्त रखा है। हालांकि, फिल्म के बारे में कुछ एक्सक्लूसिव जानकारी सामने आई है। अगली कड़ी पहली फिल्म की घटनाओं के 17 साल बाद सेट की गई है और लाहौर में वर्ष 1971 में घटित होती है। स्थान और समय अवधि में इस बदलाव से दर्शकों के लिए एक नई और मनोरंजक कहानी आने की उम्मीद है।

गदर 2 में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा की गतिशील तिकड़ी मूल फिल्म से अपनी भूमिकाओं को दोहरा रही है। अपने दमदार प्रदर्शन के लिए जाने जाने वाले सनी देओल से उम्मीद की जाती है कि वह एक बार फिर अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का मन मोह लेंगे। अमीषा पटेल, जिन्होंने गदर के साथ अपनी शुरुआत की और अपने प्रदर्शन के लिए प्रशंसा बटोरी, अगली कड़ी में एक प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म जीनियस से अभिनय की शुरुआत करने वाले उत्कर्ष शर्मा भी इस बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे।

प्रशंसक अपने कैलेंडर को चिह्नित कर सकते हैं क्योंकि गदर 2 11 अगस्त, 2023 को स्वतंत्रता दिवस सप्ताहांत के साथ सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। रिलीज की तारीख देशभक्ति के उत्साह को बढ़ाती है और उम्मीद की जाती है कि यह दर्शकों को पसंद आएगी। टीज़र रिलीज होने के साथ ही गदर 2 के लिए प्रत्याशा नई ऊंचाइयों पर पहुंच रही है। फिल्म के प्रति उत्साही और मूल फिल्म के प्रशंसक इस सीक्वल में क्या है इसकी एक झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जैसे-जैसे गदर का प्रीमियर नजदीक आ रहा है, दर्शक रोमांचक टीज़र का इंतजार कर सकते हैं जो निस्संदेह उन्हें और अधिक के लिए तरस जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement