First time Aishwarya applied make-up in Taal was for Kahi Aag ... song-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 7, 2023 8:42 pm
Location
Advertisement

'ताल' में ऐश्वर्या ने पहली बार 'कही आग..' गाने के लिए मेकअप किया था

khaskhabar.com : रविवार, 27 नवम्बर 2022 9:28 PM (IST)
'ताल' में ऐश्वर्या ने पहली बार 'कही आग..' गाने के लिए मेकअप किया था
मुंबई । दिग्गज फिल्म निर्माता सुभाष घई ने कहा कि वह हमेशा अपनी अभिनेत्रियों को कम मेकअप का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं और याद करते हैं कि कैसे बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने 1999 की फिल्म 'ताल' में पहली बार 'कहीं आग लगे लग जाए' गाने की शूटिंग के दौरान मेकअप किया था। 'ताल' सुभाष घई द्वारा निर्देशित 1999 की संगीतमय रोमांटिक फिल्म थी, जिसमें ऐश्वर्या राय, अक्षय खन्ना और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे। यह बॉक्स ऑफिस पर हिट रही और इसे इसके संगीत, गाने, नृत्यकला और अभिनेताओं के प्रदर्शन के लिए याद किया जाता है।

जाने-माने निर्देशक ने कहा, "मैं हमेशा अपनी अभिनेत्रियों से मेकअप के उपयोग को सीमित करने का अनुरोध करता हूं क्योंकि यह वास्तविक भावनाओं को सामने लाता है। ऐश्वर्या ने फिल्म ताल में पहली बार मेकअप 'कहीं आग लगे लग जाए' गाने की शूटिंग के दौरान किया था। जब मैंने ऐश्वर्या को भूमिका के लिए चुना, तो मैं एक साधारण और दिव्य लड़की के जीवन को चित्रित करना चाहता था जो स्वाभाविक रूप से सुंदर थी।"

फिल्म में ऐश्वर्या के लुक के लिए मेकअप आर्टिस्ट मिकी कॉन्ट्रैक्टर को कैसे शामिल किया गया, इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैंने उनसे (मिकी कॉन्ट्रैक्टर) कहा था कि मैं आपको जितना चाहूं उतना पैसा दूंगा लेकिन मैं ऐश्वर्या पर आपसे मेकअप का इस्तेमाल नहीं करने का अनुरोध करता हूं। मिकी एक पेशेवर होने के नाते तुरंत मेरी बात समझ गए।"

उन्होंने 'ताल से ताल मिलाओ' गाने पर कोलकाता की सेनजुति दास की परफॉर्मेंस को देखकर उनकी तारीफ करते हुए कहा, "आपने बहुत अच्छा गाया सेंजुती। इस शो की सबसे अच्छी बात यह है कि यह हमें अपने जीवन को फिर से जीने में मदद करता है।"

इंडियन आइडल शो के मेजबान और गायक आदित्य नारायण भी प्रदर्शन के दौरान उनके साथ शामिल हुए। उन्होंने कहा, "आज, मुझे लगा कि उदित (नारायण) जी मेरे पास खड़े थे और प्रदर्शन कर रहे थे।"

जज नेहा कक्कड़ ने भी कहा, "आप एक परफेक्शनिस्ट सेंजुती हैं, और यह आपके प्रदर्शन के तरीके को दर्शाता है।"

शो के शीर्ष 12 प्रतियोगियों में अयोध्या से ऋषि सिंह, बिदिप्त चक्रवर्ती, अनुष्का पात्रा, देबोस्मिता रॉय, सेनजुति दास, कोलकाता से सोनाक्षी कार, जम्मू से चिराग कोतवाल, लखनऊ से विनीत सिंह, रूपम भरनहरिया, अमृतसर से नवदीप वडाली, शिवम सिंह हैं।

हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी द्वारा जज किए गए 'इंडियन आइडल 13' का प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement