Farzi had made a record on OTT, now it is the turn of Farzi 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:41 am
Location
Advertisement

ओटीटी पर फर्जी ने बनाया था रिकॉर्ड, अब फर्जी-2 की बारी

khaskhabar.com : सोमवार, 04 मार्च 2024 2:16 PM (IST)
ओटीटी पर फर्जी ने बनाया था रिकॉर्ड,
अब फर्जी-2 की बारी
शाहिद कपूर की वेब सीरीज 'फर्जी' अमेजन प्राइम वीडियो पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज बनी थी। इसे करोड़ों लोगों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया गया था। पिछले साल से ही लोगों को इसके अगले सीजन का इंतजार है। इसकी एक्ट्रेस रही राशि खन्ना ने इसके अगले सीजन से पर्दा उठा दिया है। उन्होंने बता दिया कि कब आएगा फर्जी का दूसरा सीजन।

‘फर्जी’ को राज और डीके ने निर्देशित किया था, जो इससे पहले दर्शकों को द फैमिली मैन के दो सीजन दे चुके थे। उनकी फैमिली मैन को जबरदस्त प्रतिसाद मिला था। इसके चलते ही फर्जी को अमेजन प्राइम वीडियो पर 30 मिलियन से अधिक व्यूज मिले थे पिछले साल। ये अपने आप में ही रिकॉर्ड था। इसमें नकली नोट बनाने वाले गैंग की कहानी थी जिनसे शाहिद कपूर भी जुड़ जाते हैं। फिल्म में दक्षिण भारत के बेहतरीन अदाकारों में शुमार विजय सेतुपति, राशि खन्ना, के. के. मेनन, अमोल पालेकर जैसे स्टार्स थे। इसमें राशि खन्ना ने शाहिद कपूर की लवर और इवेस्टिगेशन ऑफिसर का रोल प्ले किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि ‘फर्जी-2’ (Farzi 2) कब आएगी। राशि खन्ना ने बताया कि ‘फर्जी-2’ पक्का बनेगी। इसके निर्देशक राज और डीके से उनकी बात हुई थी। मगर इसकी शूटिंग इस साल के अंत में शुरू हो पाएगी। इसलिए ‘फर्जी-2’ अगले साल यानी 2025 में ही रिलीज होगी।

अमेजन प्राइम वीडियो ने अब तक कोई अनाउंसमेंट तो नहीं की है, मगर राशि खन्ना की माने तो इस साल के अंत या फिर अगले साल के शुरुआती महीनों में हम ‘फर्जी-2’ देख पाएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement