Due to the huge demand of the audience, only one person is enough to come to the cinema hall, created history-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 29, 2023 7:12 pm
Location
Advertisement

दर्शकों की भारी मांग के चलते सिनेमाघर आई सिर्फ एक बंदा काफी है, रचा इतिहास

khaskhabar.com : शुक्रवार, 02 जून 2023 1:17 PM (IST)
दर्शकों
की भारी मांग के चलते सिनेमाघर आई सिर्फ एक बंदा
काफी
है,
रचा इतिहास
मनोज वाजपेयी की फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है इतिहास रचने जा रही है। आमतौर पर फिल्में पहले थिएटर्स में रिलीज होती है और फिर ओटीटी पर स्ट्रीम की जाती है, लेकिन मनोज वाजपेयी के केस में ये उल्टा होता हुआ दिख रहा है। सिर्फ एक बंदा काफी है हाल ही में जी 5 पर स्ट्रीम हुई है। रिलीज के बाद से ही फिल्म अपनी कहानी और मनोज वाजपेयी की मजबूत अदाकारी की वजह से चर्चा बटोर रही है। फिल्म की डिमांड इतनी बढ़ी कि मेकर्स ने फैंस की डिमांड पूरी करते हुए इसे अब थिएटर्स में रिलीज कर दिया है।
भारी मांग के कारण रिलीज हुई फिल्म

शुक्रवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर मनोज वाजपेयी ने पोस्ट शेयर करते हुए सिर्फ एक बंदा काफी है कि थिएट्रिकल रिलीज की जानकारी दी। एक्टर ने ट्वीट किया, बंदा आज से थिएटर्स में दस्तक दे रही है। भारी मांग के चलते फिल्म को रिलीज किया जा रहा है।

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म

सिर्फ एक बंदा काफी है की कहानी की बात करें तो फिल्म एक लीगल ड्रामा है। फिल्म में मनोज वाजपेयी ने एडवोकेट पीसी सोलंकी का किरदार निभाया है, जो एक धर्मगुरु को नाबालिगों के यौन शोषण के मामले में सजा दिलाने के लिए केस लड़ता है और सफल होता है। फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement