Drishyam-2: 50% discount on booking tickets on October 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 29, 2022 5:51 pm
Location
Advertisement

दृश्यम-2: 2 अक्टूबर को टिकट बुक करने पर मिलेगी 50 प्रतिशत छूट

khaskhabar.com : रविवार, 02 अक्टूबर 2022 4:06 PM (IST)
दृश्यम-2: 2 अक्टूबर को टिकट बुक करने पर मिलेगी 50 प्रतिशत छूट
अजय देवगन एक बार फिर से चर्चाओं में हैं। उनकी चर्चा उनकी दो माह में आने वाली दो फिल्मों को लेकर है। अक्टूबर और नवम्बर माह में उनकी दो फिल्में—थैंक गॉड और दृश्यम-2 प्रदर्शित होने जा रही हैं। इन दिनों मीडिया में अजय देवगन दृश्यम-2 को लेकर चर्चाओं में है। इसका कारण दृश्यम-2 के निर्माताओं द्वारा टिकट बुक कराने में 50 प्रतिशत छूट देने का वादा किया गया है।

दृश्यम 2 फिल्म के निर्माता ने घोषणा की है कि 2 अक्टूबर के दिन यदि इस फिल्म की टिकट बुक की जाएगी तो इस पर 50 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। फिल्म के निर्माता ने एक नए प्रचार-प्रसार का आइडिया खोज निकाला है। उन्होंने मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन से मिलकर इस प्रकार की एक प्रमोशनल स्ट्रेटजी बनाई है। सभी जानते हैं कि दृश्यम फिल्म में इसी दिन विजय सालगांवकर अपने परिवार को लेकर पणजी जाते हैं। फिल्म दृश्यम में 2 अक्टूबर ने अहम भूमिका निभाई है। इसी के चलते अब निर्माताओं को यह आइडिया आया है। यह फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

इस बारे में ट्वीट करते हुए फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने कहा है, टीम दृश्यम 2 के निर्माता टिकट पर 50 प्रतिशत की छूट दे रहे हैं। उन्होंने 2 अक्टूबर के दिन टिकट बुक करने पर यह छूट देने का निर्णय लिया है। यह फिल्म सिनेमाघरों में 18 नवंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में अजय देवगन विजय सालगांवकर की भूमिका में है।

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2015 में आई थी जो कि काफी पसंद की गई थी। अजय देवगन ने तब्बू के साथ कई फिल्मों में काम किया है। अब इस फिल्म का सीक्वल रिलीज हो रहा है। फिल्म में तब्बू ने मीरा देशमुख नामक इंस्पेक्टर जनरल की भूमिका निभाई है। इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और कुमार मंगत पाठक ने किया है। अजय देवगन की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद की जाती है। दृश्यम 2 फिल्म को लेकर फैंस भी काफी उत्साहित है। इस फिल्म के पहले भाग को आज भी फैंस टीवी पर देखना पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement