Diljit Dosanjh will be a part of the international show The Tonight Show, achieved another milestone-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 23, 2024 4:57 pm
Location
Advertisement

अन्तर्राष्ट्रीय शो द टुनाइट शो का हिस्सा होंगे दिलजीत दोसांझ, हासिल किया एक और मुकाम

khaskhabar.com : बुधवार, 12 जून 2024 9:15 PM (IST)
अन्तर्राष्ट्रीय शो
द टुनाइट शो का हिस्सा होंगे दिलजीत दोसांझ, हासिल किया एक और मुकाम
कुछ समय पूर्व इम्तियाज अली की फिल्म चमकीला में अपने अभिनय से दर्शकों को रोमांचित करने वाले पंजाबी सिंगर और हिन्दी फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता दिलजीत दोसांझ अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर भारतीय मनोरंजन दुनिया को एक नए स्तर पर ले जाने वाले हैं। प्राप्त समाचारों के अनुसार दिलजीत दोसांझ जल्द ही एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर नजर आने वाले हैं, जिससे उनकी पॉपुलैरिटी सातवें आसमान पर जाने वाली है।


दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी दी है कि वह जल्द ही जिमी फॉलन के बेहद लोकप्रिय अंतरराष्ट्रीय शो ‘द टुनाइट शो’ पर शिरकत करेंगे। यह शो दिलजीत के फैंस के लिए एक बड़ी खबर है और इससे उनकी अंतरराष्ट्रीय पहचान में जबरदस्त बढ़ोतरी होगी।

दिलजीत दोसांझ जल्द ही अपनी आगामी पंजाबी फिल्म ‘जट्ट एंड जूलियट 3’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह नीरू बाजवा के साथ मुख्य भूमिका में होंगे। यह फिल्म लोकप्रिय ‘जट्ट एंड जूलियट’ फ्रेंचाइजी की तीसरी कड़ी है और इसका निर्देशन जगदीप सिद्धू ने किया है। फिल्म 28 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म ‘चमकीला’ में अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीता। इस फिल्म में उनके किरदार को काफी सराहना मिली और इसे दर्शकों और आलोचकों द्वारा खूब पसंद किया गया। दिलजीत ने अपने अभिनय की विविधता को एक बार फिर से साबित किया है और अपनी पहचान को और मजबूत किया है।

दिलजीत दोसांझ का सफर एक बेहतरीन गायक से एक सफल अभिनेता तक का रहा है। उनकी मेहनत और प्रतिभा ने उन्हें आज इस मुकाम पर पहुंचाया है कि वह अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भी अपनी पहचान बना रहे हैं। जिमी फॉलन के ‘द टुनाइट शो’ में उनकी उपस्थिति से यह साबित होता है कि वह न केवल भारत में बल्कि वैश्विक स्तर पर भी अपनी जगह बना चुके हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement