Dheeraj Dhoopar, Aamna Sharif share screen space in Aabaad-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:58 pm
Location
Advertisement

धीरज धूपर और आमना शरीफ ने 'आबाद' में स्क्रीन स्पेस किया साझा

khaskhabar.com : शुक्रवार, 02 दिसम्बर 2022 5:31 PM (IST)
मुंबई । 'कुंडली भाग्य' के अभिनेता धीरज धूपर ने नवीनतम ट्रैक 'आबाद' में आमना शरीफ के साथ अपने काम के अनुभव के बारे में बात की। गीत प्रेम से लेकर दर्द और पीड़ा तक की भावनाओं के मिश्रण का प्रतिबिंब है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक प्रेमी अपने प्रेमी के साथ बिताए पलों को याद करता है और किस तरह दोनों ने साथ में मस्ती की लेकिन अब हालात बदल गए हैं और वे अब एक दूसरे के साथ नहीं हैं।

धीरज कहते हैं, "इस तरह के प्रतिभाशाली लोगों के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा था। मुझे खुशी है कि मैं इस संगीत वीडियो का हिस्सा हूं और मैंने बहुत अच्छा समय बिताया। गीत दिल को छू लेने वाला है, और मुझे विश्वास है कि यह इस साल का सबसे अच्छा प्रेम गीत होने जा रहा है।"

धीरज 'ससुराल सिमर का', 'कुछ तो लोग कहेंगे' के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने 'सा रे गा मा पा', 'डीआईडी: बैटल ऑफ द चैंपियंस' जैसे रियलिटी शो की भी मेजबानी की और हाल ही में 'झलक दिखला जा 10' और 'शेरदिल शेरगिल' में नजर आए। वहीं आमना शरीफ को भी 'कही तो होगा', 'कुमकुम' 'कसौटी जिंदगी की 2' समेत अन्य में देखा गया था।

निर्माता अफसाना खेरानी का कहना है कि टीवी इंडस्ट्री के दो जाने-माने चेहरों के बीच की केमिस्ट्री इसे एक परफेक्ट रोमांटिक ट्रैक बनाती है।

संगीत वीडियो प्रताप शेट्टी और हरीश भट्ट द्वारा निर्देशित है। गीत प्रतीक गांधी की भावपूर्ण आवाज में है और दिल को छू लेने वाले बोल अभेंद्र कुमार उपाध्याय ने लिखे हैं। वीडियो की सिनेमैटोग्राफी चेतन ढोली द्वारा की गई है और इसे येलो स्ट्रिंग्स एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement