Crime drama series Poachers to reveal the biggest ivory poaching gang-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 5, 2024 12:49 pm
Location
Advertisement

हाथी दांत के सबसे बड़े शिकार गिरोह का खुलासा करेगी क्राइम ड्रामा सीरीज 'पोचर्स'

khaskhabar.com : सोमवार, 12 फ़रवरी 2024 3:28 PM (IST)
हाथी दांत के सबसे बड़े शिकार गिरोह का खुलासा करेगी क्राइम ड्रामा सीरीज 'पोचर्स'
मुंबई। क्राइम ड्रामा सीरीज 'पोचर्स' की कार्यकारी निर्माता बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अवैध शिकार के बारे में एक जागरूकता वीडियो शेयर किया है, जिसमें आलिया ने कहा, हत्‍या तो हत्‍या है।

रिची मेहता द्वारा लिखित, निर्मित और निर्देशित, 'पोचर्स' में निमिषा सजयन, रोशन मैथ्यू और दिब्येंदु भट्टाचार्य हैं, यह सीरीज सच्ची घटनाओं पर आधारित है और भारत में हाथी दांत के सबसे बड़े शिकार गिरोह का खुलासा करती है।

इंस्टाग्राम पर प्राइम वीडियो द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, आलिया गंभीर दिखाई दे रही है, उन्‍हें जंगल में एक भरी हुई राइफल और गोलियों के खोल दिखाई देती है।

वीडियो में आलिया को कहते हुए सुना जा सकता है, “अशोक का मर्डर सुबह 9 बजेे रिपोर्ट हुआ। यह इस महीने का तीसरा हादसा है। शव क्षत-विक्षत हालत में हैं। अशोक बस 10 साल का था, उसने अपने हत्‍यारों को देखा तक नहीं। वे सोच सकते हैं कि वे इससे बच जायेंगे, लेकिन ऐसा नहीं करेंगे। सिर्फ इसलिए कि अशोक हममें से नहीं था, यह अपराध छोटा नहीं हो जाता क्योंकि हत्या तो हत्या होती है।”

कहानी भारतीय वन सेवा अधिकारियों, एनजीओ कार्यकर्ताओं, पुलिस और अच्छे लोगों पर आधारित है, जिन्होंने इस जांच को ट्रैक करने की कोशिश में अपनी जान जोखिम में डाल दी। आलिया अपनी प्रोडक्शन कंपनी इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के साथ सीरीज की कार्यकारी निर्माता हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement