Cost of 28 crores and earning more than 100 crores, now Kannur Squad on OTT platform-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 1, 2023 6:36 am
Location
Advertisement

28 करोड़ की लागत और कमाई 100 करोड़ से ज्यादा, अब ओटीटी प्लेटफार्म पर कन्नूर स्क्वाड

khaskhabar.com : सोमवार, 20 नवम्बर 2023 2:21 PM (IST)
28 करोड़ की लागत और कमाई
100 करोड़ से ज्यादा, अब ओटीटी प्लेटफार्म पर कन्नूर स्क्वाड
साल 2023 सिनेमा जगत के लिए अब तक काफी शानदार रहा है। कुछ फिल्मों को शोर-शराबे के साथ जबरदस्त सफलता मिली तो कुछ फिल्में चुपके से रिलीज हुईं और मेकर्स को मालामाल कर गई। जनवरी 2023 से अब तक कई फिल्में ऐसी रिलीज हुई हैं, जिनके बारे में अब तक लोग बातें कर रहे हैं। साउथ की कई फिल्मों को हिंदी में लोगों ने खूब पसंद किया। एक फिल्म इसी साल सितंबर में रिलीज हुई। फिल्म में न तो कोई हीरोइन थी और न ही कोई बड़ा स्टार, लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर वो करिश्मा किया कि मेकर्स भी दंग रह गए।

28 सिंतबर को एक मलयालम फिल्म रिलीज हुई, वो भी बिना किसी शोर शराबे के। मेकर्स ने इस फिल्म के लिए सिर्फ 28 करोड़ की लागत लगाई और फिल्म रिलीज होते ही मेकर्स को मालामाल कर गई। ये फिल्म अब हिंदी में ओटीटी पर गदर मचाने के लिए रिलीज हो चुकी है।

दरअसल, मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार ममूट्टी की ‘कन्नूर स्क्वाड’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार 5 भाषाओं में रिलीज हो गई है। इन 5 भाषाओ में तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी शामिल हैं। इस तरह फिल्म हिंदी के दर्शकों के लिए भी रिलीज हो रही है।

कन्नूर स्क्वाड को रॉबी वर्गीज राज ने निर्देशित किया है। बतौर निर्देशक उनकी यह पहली फिल्म है। फिल्म में मामूट्टी के अलावा किशोर, विजयराघवन, रॉनी डेविड राज, अजीज नेदुमंगाड़ और शरत सबा लीड रोल में हैं। फिल्म को मामूट्टी ने ही प्रोड्यूस भी किया है।

कन्नूर स्क्वॉड की कहानी की बात करें तो यह एक पुलिस अफसर और उसके टीम की कहानी है, जो देश भर में फैले एक खतरनाक आपराधिक गिरोह को पकड़ने में जुटी है। एक्शन, क्राइम और ड्रामा से भरी इस फिल्म में स्वयं ममूटी ने केन्द्रीय भूमिका निभाई है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement