Chup will explode at the box office: 6 crores on day one-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 6, 2022 2:33 am
Location
Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेगी चुप: पहला दिन 6 करोड़

khaskhabar.com : गुरुवार, 22 सितम्बर 2022 7:53 PM (IST)
बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेगी चुप: पहला दिन 6 करोड़
निर्देशक आर.बाल्की मसाला फिल्मों से इतर फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। अमिताभ बच्चन के साथ चीनी कम, पा और अक्षय कुमार के साथ पैडमैन बनाने बना चुके बाल्की लम्बे समय बाद बतौर निर्देशक चुप : रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट के जरिये वापसी करने जा रहे हैं। बॉलीवुड के गलियारों में इस बात को लेकर हैरानी जाहिर की जा रही है आर. बाल्की ने सनी देओल को मुख्य भूमिका में लेकर फिल्म बनाई है। सनी देओल फिल्म उद्योग व दर्शकों के लिए गुजरे जमाने की बात हो चुके हैं। हालांकि शुक्रवार को प्रदर्शित होने वाली चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट को लेकर कहा जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने में सफल होगी। इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिये रणबीर कपूर की फिल्म को मात दे दी है। सीमित बजट में बनी इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस को बड़ी कमाई की उम्मीद बंधी है। आर बाल्की द्वारा निर्देशित यह फिल्म साइकोपैथ सीरियल किलर की कहानी पर आधारित है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शक सनी देओल को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेकरार थे।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक दलकीर सलमान और सनी देओल की चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट के रिलीज से पहले ही 1.25 लाख टिकट बिक चुके हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली है। एडवांस बुकिंग को देखते हुए यह कहा जा रहा है कि यह फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 6 करोड़ की ओपनिंग लेने में सफल होगी।

चुप : रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट फिल्म में सनी देओल और दलकीर सलमान के अलावा एक्ट्रेस पूजा भट्ट, श्रेया धनवंतरि, राजीव रवींद्रनाथन, राकेश भावसर और अभिजीत सिन्हा मुख्य किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को सिर्फ 10 करोड़ में बनाया गया है।

गौरतलब है कि सनी देओल और दलकीर सलमान की फिल्म चुप ने एडवांस बुकिंग के मामले में रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा को भी पीछे छोड़ दिया है। शमशेरा ने केवल 46 हजार टिकटों की एडवांस बुकिंग की थी। वहीं आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने केवल 56 हजार टिकटों की बुकिंग की थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement