chor nikal ke bhaaga top trending in India and America-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:36 pm
Location
Advertisement

भारत और अमेरिका में टॉप पर ट्रेंड कर रही चोर निकल के भागा

khaskhabar.com : बुधवार, 29 मार्च 2023 4:23 PM (IST)
भारत और अमेरिका में टॉप पर ट्रेंड कर रही चोर निकल के भागा
हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म पर यामी गौतम की थ्रिलर फिल्म चोर निकल के भाग प्रसारित हुई है। इस थ्रिलर फिल्म को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। दर्शकों को फिल्म में यामी गौतम का अभिनय पसन्द आया है। साथ ही उन्होंने अभिनेता सनी कौशल की भी तारीफ की है। सनी कौशल ने इस फिल्म में गे्र शेड में नायक की भूमिका निभाई है।

गौरतलब है कि पिछले दो सालों से यामी गौतम की सभी फिल्मों का प्रदर्शन ओटीटी प्लेटफार्म पर हो रहा है। दिनेश विजान द्वारा निर्मित चोर निकल के भाग से पहले भी यामी गौतम की ए थ्रसडे, दसवीं और लॉस्ट का प्रदर्शन ओटीटी पर हुआ था। इन सभी फिल्मों को दर्शकों ने भारी तादाद में पसन्द किया था। अब यामी अपनी हालिया रिलीज चोर निकल के भागा के लिए तारीफे हासिल कर रही हैं। इस फिल्म को देश से बाहर भी लोग पसंद कर रहे हैं और भारत और अमेरिका में टॉप पर ट्रेंड कर रही है।

सोशल मीडिया पर यामी को काफी पॉजिटिव कमेंट्स मिल रहे हैं, और अभिनेत्री वास्तव में सभी से मिल रही शानदार प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं। चोर निकल के भागा को मिल रही प्रतिक्रिया के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए, यामी ने कहा, चोर निकल के भागा और मेरे किरदार को मिली प्रतिक्रिया कम से कम कहने के लिए संतुष्टिदायक रही है। मेरे कई दोस्त और परिवार जो भारत से बाहर रह रहे हैं, उन्होंने भी टेक्स्ट किया है और फिल्म के बारे में अच्छी बातें कही हैं। और सबसे अहम बात यह है कि जिस तरह से दर्शक और मेरे फैन्स नेहा और फिल्म को इतना प्यार दे रहे हैं.. यह अवास्तविक लगता है, रिलीज के बाद से मेरा फोन बजना बंद नहीं हुआ है।
यह फिल्म सिर्फ भारत और यूएस में ही नहीं टॉप पर ट्रेंड हो रही है, बल्कि इजराइल में भी नंबर 2 पोजीशन पर है, जो एक हिंदी फिल्म के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।
अपने विदेशी फैन से तारीफ के शब्द सुनकर यामी ने भी अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा-आपके प्यार और इसे साझा करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. . . . यह मेरे लिए भी बहुत मायने रखता है. . .

यामी ने आगे कहा, मैं सोशल मीडिया पर जितना हो सके उतने मैसेज और प्रतिक्रियाएं पढऩे की कोशिश कर रही हूं, जो लोग फिल्म के लिए डाल रहे हैं और मैं ये सब पढक़र वास्तव में बहुत खुश और प्रेरित महसूस कर रही हूं। मुझे खुशी है कि प्रशंसकों ने मुझ पर जो विश्वास जताया है, उसके साथ न्याय कर सकी..

वह आगे कहती हैं, आपके दर्शकों को आपकी पसंद के साथ खड़े देखना बेहद संतोषजनक है, और मुझे उम्मीद है कि मैं इसे जारी रखूंगी। मुझे लगता है कि मुझ पर एक निश्चित जिम्मेदारी है, क्योंकि दर्शकों से एक निश्चित स्तर की उम्मीदें तब आती हैं जब यह मेरी फिल्मों और मेरे काम की पसंद की बात आती है, और यह विचार मुझे हमेशा खुश करेगा और मुझे अपने काम में बेहतर होने के लिए प्रेरित करेगा।

वहीं आने वाले समय में यामी प्रतीक गांधी के साथ धूम धाम और अक्षय कुमार के साथ ओएमजी 2 में दिखाई देंगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement