Careless boys slowly transform into men in season 2, says Prit Kamani of Feels Like Home-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 2:22 pm
Location
Advertisement

सीजन 2 में लापरवाह लड़के धीरे-धीरे पुरुषों में बदल जाते हैं : 'फील्स लाइक होम' के प्रीत कमानी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 23 सितम्बर 2022 4:25 PM (IST)
सीजन 2 में लापरवाह लड़के धीरे-धीरे पुरुषों में बदल जाते हैं : 'फील्स लाइक होम' के प्रीत कमानी
मुंबई । स्ट्रीमिंग सीरीज के दूसरे सीजन 'फील्स लाइक होम' का ट्रेलर शुक्रवार को जारी किया गया। इस अवसर पर, सीरीज में लक्ष्य की भूमिका निभाने वाले प्रीत कमानी ने साझा किया कि आगामी सीजन में चार लड़कों का कैरेक्टर पुरुष हो जाएंगे। लड़कों के जीवन के बारे में बताते हुए सीजन 2 उनकी यात्रा को और अधिक ड्रामा, ब्रोमांस, हंसी और भावनाओं के के साथ दर्शाता है।

प्रीत ने एक बयान में कहा, "सीजन 2 वह जगह है जहां ओजी एक धमाके के साथ वापस आ गए हैं! लेकिन इस बार, हैंगओवर पार्टियों से नहीं, रिश्तों से है। लापरवाह लड़के धीरे-धीरे पुरुषों में बदल रहे हैं क्योंकि वे उन भावनाओं से निपटते हैं जो जीवन में जटिल रिश्तों और विकल्पों के साथ आती हैं।"

अभिनेत्री इनायत सूद के लिए, उनका किरदार कहानी में हर मोड़ के साथ दर्शकों के लिए अधिक भरोसेमंद हो जाता है।

इनायत ने कहा, "सीजन 2 में रिश्ते अधिक भावनाओं और परिपक्वता के साथ विकसित होते हैं। मेरा कैरेक्टर, जो पहले सीजन में एक प्रेम त्रिकोण के केंद्र में रहा है, बड़े होने, आगे बढ़ने और जो चाहती है उसके पीछे जाने के साथ आने वाले अपराध बोध से निपटना सीखता है।"

साहिर रजा द्वारा निर्देशित और सिद्धांत माथुर द्वारा लिखित 'फील्स लाइक होम 2' 7 अक्टूबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म लायंसगेट प्ले पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement